जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ भले ही ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी बोल्डनैस और पर्सनल लाइफ़ को लेकर छाई रहती हैं । फ़िल्मी ग्लैमर से दूर फ़िटनेस के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वालीं कृष्‍णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स के साथ अपनी रिलेशनशिप को कभी नहीं छुपाया । इन दिनों सोशल मीडिया पर कृष्‍णा श्रॉफ और उनके बॉयफ़्रेंड एबन ह्यम्‍स का बेहद इंटीमेट लिपलॉक खूब वायरल हो रहा है ।

कृष्‍णा श्रॉफ और उनके बॉयफ़्रेंड के इंटीमेट Liplock को देख टाइगर श्रॉफ़ ने दिया ऐसा रिएक्शन

कृष्‍णा श्रॉफ और एबन ह्यम्‍स का रोमांस

कृष्‍णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एबन ह्यम्‍स के साथ एक इंटीमेट फ़ोटो पोस्ट किया है । इस फ़ोटो में कृष्‍णा अपने ब्वॉयफ्रेंड की गोद में बांहों में बाहें डाले बैठी हैं और दोनों एक दूसरे को लिपलॉक किस करते हुए नजर आ रहे हैं । इससे पहले भी इन दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी फैला चुकी हैं । बहरहाल फ़ैंस दोनों के रोमांस को खूब पसंद कर रहे हैं । वहीं कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ़ ने अपनी बहन के इस फ़ोटो पर उल्‍टी करने वाला इमॉटिकॉन कॉमेंट किया ।

यह भी पढ़ें : फ़िटनेस के साथ टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ के ‘बिकिनी लव’ पर भी फ़िदा होते हैं फ़ैंस

बता दें कि हाल ही में कृष्‍णा ने एबन ह्यम्‍स के साथ अपनी पहली मुलाकात की एनिवर्सरी इंस्‍टाग्राम पर लाइव जाकर मनाई । लाइव चैट सेशन के दौरान दोनों ने फ़ैंस के कई सवालों के जवाब दिए इस लाइव चैट के दौरान कृष्‍णा और एबन ने ये भी क्लीयर किया कि वह जल्‍द ही इस र‍िश्‍ते को शादी के बंधन में बदल सकते हैं । एक फ़ैन ने उनसे पूछा कि क्‍या उन दोनों ने शादी कर ली है, इस पर पेशे से बास्केटबॉल प्लेयर एबन ने साफ किया क‍ि वह शादी जरूर करेंगे । उन्‍होंने कहा, 'अगर हमने शादी कर ली होती तो हमारी वेडिंग र‍िंग हमारे हाथ में होती न । हालांकि हम शादी जरूर करेंगे । इतना ही नहीं इस दौरान जब कृष्‍णा के एक फैन ने उन्‍हें 'हॉटेस्‍ट वूमेन' कहा तो एबन ने बीच में ही कहा, 'वो मेरी हो चुकी है भाई..' ।

View this post on Instagram

?

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on