बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने अभी तक के फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । फ़िल्मों में अपने हर अलग-अलग किरदारों से सभी का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना ने अब इच्छा जताई है कि वह हॉलीवुड फ़िल्म जोकर के जैसा नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आयुष्मान ने अपने एक फ़ैन स्वनिल पवार द्दारा बनाई गई तस्वीर शेयर की है जिसमें वह जोकर के रूप में दिखाई दे रहे हैं । बता दें कि बीते साल आई हॉलीवुड फ़िल्म जोकर काफ़ी लोकप्रिय फ़िल्म थी । इस फ़िल्म में जोकर का किरदार वॉकिन फीनिक्स ने निभाया था । इस फ़िल्म ने कई सारे पुरस्कार भी जीते ।

आयुष्मान खुराना निभाना चाहते हैं जोकर जैसा निगेटिव किरदार, फ़ैंस ने भी माना जोकर के इंडियन वर्जन में आयुष्मान को बेस्ट च्वाइस

आयुष्मान खुराना ने जाहिर की अपनी इच्छा

आयुष्मान ने जोकर जैसे किरदार को निभाने की इच्छा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ''जोकर बोलता है, क्या मैं आपको एक ऐसा व्यक्ति दिखता हूं जिसके पास कोई प्लान हो ? मैं अराजकता का प्रतिनिधि हूं । कुटिल, खतरनाक, बुरा, सर्द, फिर भी बहुत शानदार, जीनियस-मैं हमेशा से जोकर जैसा नेगेटिव किरदार निभाने के बारे में सोचता हूं ।' आयुष्मान ने इस तस्वीर के लिए अपने फैन को शुक्रिया कहा है । आयुष्मान की इस पोस्ट के बाद उनके फ़ैंस ने भी उन्हें जोकर के इंडियन वर्जन के लिए बेस्ट च्वाइस माना ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे । शुजीत सरकार द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 12 जून को डायरेक्ट अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी ।