सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अली खान कोरोना लॉकडाउन में अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । इसी बीच सारा अली खान लॉकडाउन में भी अपनी फ़िटनेस का खूब ध्यान रख रही है । और अब सारा को अपना एक फ़िटनेस पार्टनर मिल गया है और वो कोई और नहीं बल्कि उनके भाई इब्राहिम अली खान हैं । सोशल मीडिया पर सारा अली खान और इब्राहिम की फ़िटनेस बॉन्ड‍िंग खूब वायरल हो रही है ।

Sibling goals! सारा अली खान और इब्राहिम की ‘फ़िटनेस बॉन्ड‍िंग’ सोशल मीडिया पर वायरल

सारा अली खान और इब्राहिम का संडे योग

दरअसल, इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर सारा और अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे योग करते हुए देखे जा सकते हैं । दोनों के साथ उनका पेट डॉग भी उन्हीं के बीच में बैठा हुआ नजर आ रहा है । इस तस्वीर को शेयर करते हुए इब्राहिम ने लिखा, 'संडे योग'. उनकी इस फोटो में दोनों भाई-बहन के साथ उनका प्यारा डॉगी भी नजर आ रहा है ।

View this post on Instagram

Sunday Yoga

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

फिल्मों से दूर रहने के बाद भी इब्राहिम अली खान अपने टिक टॉक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं । वहीं सारा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आएंगी । लॉकडाउन के कारण कुली नंबर 1 की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है । इसके अलावा वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे में भी नजर आएंगी ।