हॉटस्टार स्पेशल्स का कॉफी विद करण सीजन 7 दर्शकों को हफ्ते दर हफ्ते सेलिब्रिटीज के सीक्रेट्स से रूबरू कराता है । इस शो के 11वें एपिसोड में सुपरस्टार और बहुमुखी अभिनेता, अनिल कपूर और बॉक्स-ऑफिस के दिल की धड़कन वरुण धवन कन्वर्सेशन को और हॉट और स्टीमी बनाते दिखाई देंगे । शो के आने वाले एपिसोड में ये दोनों एक्टर्स शादी, रिलेशनशिप और इंडस्ट्री में कम्पिटीशन के साथ लोगों की हंसी उड़ाते हुए भी नजर आएंगे जो इन्हें पूरी तरह फिल्मी भी बनाता है ।

Koffee With Karan 7: अनिल कपूर ने ‘सेक्स’ को बताया अपने हमेशा जवान रहने का राज ; वरुण धवन ने अर्जुन कपूर को बताया गलत स्क्रिप्ट चुनने वाला अभिनेता

कॉफी विद करण सीजन 7 में वरुण धवन और अनिल कपूर

सभी को हैरान करते हुए वरुण धवन और अनिल कपूर शो पर इमोशनल और सेक्चुअल इन्फिडेलिटी जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल सबजेक्ट पर बात करते दिख रहे हैं। वरुण धवन ने करण जौहर को याद दिलाते हुए कहा कि उनके जीवन में एक नया जोड़ होने के कारण उनके पास इस तरह के किसी गलत काम के लिए कोई जगह नहीं है, जो उनकी पत्नी को उनके गलत कामों के बारे में सचेत कर सके। स्टार ने कहा, “अगर मैं अपनी पत्नी को धोखा देता हूं, तो मेरा डॉग बार्क करने लगेगा और उन्हें बता देगा ।”

यह एपिसोड दर्शकों के लिए शादी से जुड़ी सलाहों से भरा हुआ है, क्योंकि दोनों सितारे, एक हाल ही में पति बने हैं और दूसरे पिछ्ले 40 साल से ज्यादा समय से शादी को निभा रहे हैं, ने कई जरूरी बातों को साझा किया है । ऐसे में अनिल कपूर ने कहा “आपको अपनी पत्नी की तारीफ करनी होगी और ऐसे काम करने होंगे जिससे उसे खुशी मिले । यह सोचना भी महत्वपूर्ण है कि वह आपको कैसे खुश करती है ।” अभिनेताओं की इस जोड़ी को शो के एक खास सेगमेंट में एगनी आउंट भी बनते हुए देखा जा सकता है । इस दौरान अभिनेताओं के पास वैवाहिक रूप से पीड़ित भागीदारों के फोन आए और उन्हें उनकी उलझने भी सुलझाई साथ ही अपने स्मार्ट टिप्स भी साझा किए ।