हाल ही में प्रसारित हुए कॉफी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता विजय देवरकोंडा ने अपना डेब्यू किया । विजय देवरकोंडा करण जौहर के टॉक शो, में अपनी लाइगर को-स्टार अनन्या पांडे के साथ पहुंचे । कॉफी विद करण 7 में विजय देवरकोंडा ने अपनी फ़िल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ़ पर खुलकर बात की । शो के दौरान विजय देवरकोंडा ने रैपिड फायर राउंड और लग्जीर हैंपर भी जीते । इसी शो के दौरान विजय ने न्यूड फ़ोटोशूट के लिए भी हामी भरी ।

vijay-ananya

विजय देवरकोंडा को न्यूड फ़ोटोशूट कराने में कोई दिक्कत नहीं

रैपड फायर राउंड में जब विजय से पूछा गया कि क्या विजय देवरकोंडा इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड पोज देंगे ? इसके जवाब में विजय ने कहा, “अगर ये अच्छे से शूट होगा तो मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है ।” इसके बाद अनन्या पांडे ने भी अपने लाइगर को-स्टार विजय के न्यूड फ़ोटोशूट देखने की इच्छा जताई । अनन्या ने कहा, “ मैं विजय को थोड़ा बहुत न्यूड लाइगर के पोस्टर में देख चुकी हूं । आखिर कौन नहीं देखना चाहेगा ।”

बता दें कि लाइगर के एक पोस्टर के लिए विजय ने न्यूड फ़ोटोशूट करवाया था । पोस्टर में विजय न्यूड नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने शरीर को सिर्फ कुछ गुलाब के फूलों से ढंका हुआ हैं । मस्ल्स दिखाते हुए अपनी फ़िट बॉडी दिखा रहे विजय के हाथों में गुलाब के फ़ूल हैं और इसी के साथ उनके हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स भी नजर आ रहे हैं । लाइगर के पोस्टर को शेयर करते हुए विजय ने लिखा है कि “एक ऐसी फिल्म, जिसने मेरा सब कुछ ले लिया । सबसे चैलेंजिग रोल में मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है । मैं तुम्हें सब कुछ देता हूं । जल्द आ रहा है, लाइगर ।”

बता दें कि हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी न्यूड फ़ोटोशूट करवाया जिसे लेकर काफी हंगामा बरपा है । रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में केस तक दर्ज हो चुका है वहीं कई सेलेब्स रणवीर सिंह के सपोर्ट में भी आए हैं ।