आनंद एल राय की बहुप्रतीक्षित फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फ़िल्म का प्रमोशन तेज हो गया है । जबकि फिल्म प्रमोशन की गतिविधियां जोरों पर हैं, निर्माता आनंद एल राय और अक्षय कुमार सहित निर्माता दुनिया भर में फिल्म के लिए अधिकतम सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । कोई आश्चर्य नहीं कि आनंद एल राय, अक्षय कुमार और कलाकारों सहित रक्षा बंधन की टीम ने हाल ही में रक्षा बंधन उत्सव के शुभ अवसर पर अपनी फिल्म की रिलीज के प्रमोशन के लिए दुबई के लिए उड़ान भरी ।

65714073-0955-49cd-87df-0bed83ad1038

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन

दिलचस्प बात यह है कि महामारी के बाद पहली बार दुबई में इतने बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रोमोशन हुआ है । इंटरव्यू से लेकर मॉल सिटी सेंटर डिएरा मॉल में प्रमोशन करना हो या एक विशाल क्राउड को संबोधित करना इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को एक भव्य पैमाने पर इंटरकांटिनेंटल दुबई फेस्टिवल सिटी में दिखाया गया, फिल्म के कास्ट ने लोगों और मीडिया के साथ खूब बातचीत की तथा सबसे मिले भी ।

फिल्म आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, रक्षा बंधन का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है। गीत इरशाद कामिल के हैं ।

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।