कॉफ़ी विद करण का नया सीजन आज तक मशहूर हस्तियों के मज़ेदार, स्पष्ट पक्षों को उजागर करता रहा है। हालांकि, अपने पांचवें एपिसोड में यह भारतीय मनोरंजन के दिग्गज सेलिब्रिटी, आमिर खान को अपने काउच पर लाने में कामयाब रहा है। इस एपिसोड में काउच पर उनके साथ करीना कपूर खान होंगी और शो के एपिसोडिक प्रोमो में दोनों की चपपटी कन्वर्सेशन की एक झलक मिल चुकी है। यही नही इस धमाकेदार एपिसोड में और भी बहुत कुछ देखने मिलने वाला है जहां इंसाइड जोक्स से लेकर इनके सीक्रेट्स तक समाने आएंगे और साथ ही ये भी पता चलेगा कि कैसे दोनों स्टार्स बार बार दर्शकों को उनके प्यार में पड़ने पर मजबूर कर देते है।

Koffee With Karan 7: खुद को परफेक्शनिस्ट और करीना कपूर खान को परफ़ेक्ट मानते हैं लाल सिंह चड्ढा एक्टर आमिर खान

आमिर खान और करीना कपूर खान

इस सीजन के एक बिल्कुल नया सेगमेंट, एक्टर ट्रोलिंग एक्टर्स के दौरान शो के लेटेस्ट एपीसोड में आमिर खान और करीना कपूर खान एक-दूसरे की अननोन साइड को एक्सप्लोर करते हुए एक दूसरे से कुछ कैंडिड सवाल करते नजर आएंगे। ऐसे में, आमिर जो एक परफेक्शनिस्ट के रूप में जाने जाते हैं और हर काम को पूरी परफेक्शन के साथ करते हैं, ने करीना कपूरे से उनके साथ काम करने के उनके एक्सपीरियंस को शेयर करने के लिए कहा। इस पर करीना के खुलासा किया, “उनके पास परफेक्शन के लिए एक चीज है। यह बुरा नहीं है, लेकिन अगर उन्हें लगता हैं कि यह एक निश्चित तरीके से होना चाहिए और ऐसा ही होना चाहिए। जब तक वह परफेक्शन हासिल नही हो जाती, तब तक हमारा काम पूरा नही होता। उस परफेक्शन तक पहुंचने के लिए वह एक्स्ट्रा फोकस कभी-कभी थोड़ा अनॉइंग हो सकता है ।”

जबकि परफेक्शन तक पहुंचना आमिर खान का गोल रहा हैं, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि इस चीज ने कभी भी उन्हें उन चीजों को अप्रिशिएट करने से नहीं रोका जो पहले से ही पर्फेक्ट है जैसे कि करीना कपूर खान। आमिर खान ने एक बड़ी सी स्माइल के साथ कहा, “मैं एक परफेक्शनिस्ट हूं, लेकिन वह परफेक्ट हैं ।” और आमिर की इस बात से शायद सभी एग्री करते होंगे ।

आमिर और करीना की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।