एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की नए जमाने की थ्रिलर दो बारा के ट्रेलर को इसकी रहस्यमयी दुनिया में रोलर कोस्टर की सवारी की शुरुआत कहा जा सकता है। तापसी पन्नू जहां फिल्म में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी, वहीं दर्शक उन्हें दो अलग-अलग लुक्स में फिल्म के सस्पेंस को आगे बढ़ाते हुए देखेंगे।

न्यू एज सस्पेंस थ्रिलर दो बारा में डबल रोल में नहीं लेकिन दो अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी तापसी पन्नू

तापसी पन्नू के डबल रोल नहीं

अनुराग कश्यप की दोबारा वास्तव में अपनी तरह की एक 'टाइम ट्रैवल' कहानी है, जिसका सामना जल्द ही भारतीय दर्शक बड़े पर्दे पर करने वाले हैं । तापसी जहां कई अनसुलझे रहस्यों की दुनिया में फंसी एक ऐसी भूमिका निभाती नजर आएंगी, वहीं दर्शक उन्हें दो अलग-अलग वर्ल्ड्स में घूमते हुए देखेंगे। फिल्म डबल-रोल व्यक्तित्व की खोज किए बिना पास्ट और प्रेजेंट में उनकी उपस्थिति के भ्रम को अलग-अलग रूप में कैप्चर करती है। जहां फिल्म में उनके आस-पास के रहस्यों के जवाब खोजने का संघर्ष होगा, वहीं यह देखना एक्साइटिंग होगा कि वह दोनों सिरों को कैसे पूरा करती हैं।

तापसी स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है।