सलमान खान ने अपनी अपमकिंग बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान का लेटेस्ट गानाबठुकम्मारिलीज़ किया है । बता दें, ‘बठुकम्माएनुअल फ्लावर फेस्टिवल है जो तेलंगाना में महिलाओं द्वारा नौ दिनों तक सेलिब्रेट जाता है और सलमान की फिल्म का ये नया गाना इसी फेस्टिवल के नाम है। इस गाने में सलमान खान को पारंपरिक तेलुगू पोशाक में दिखाया गया हैं, जो क्षेत्रीय संस्कृति के प्रति उनके प्यार को दिखाता है ।

तेलुगू फेस्टिवल को डेडिकेटेड किसी का भाई किसी की जान के नए गाने’ बठुकम्मा’ में ट्रेडिशनल और मॉर्डन म्यूजिक का कॉम्बिनेशन ; सलमान ख़ान, पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल और वेंकटेश के पारंपरिक तेलुगू लुक ने खींचा ध्यान

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का नया गानाबठुकम्मा

यह गाना सांस्कृतिक समृद्धि का प्रतीक है और इसमें ट्रेडिशनल और मॉर्डन म्यूजिक दोनों है, जिसमें पूजा हेगड़े को खूबसूरती के साथ डांस करते हुए दर्शाया गया हैं । इसका वाइब्रेंट और कलरफुल सेटअप, ट्रेडिशनल तेलुगू आउटफिट्स, और 200 बैकग्राउंड डांसर गाने में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हैं, जिससे ये एक विजुअल ट्रीट से कम नही है ।

इस गाने को बठुकम्मा फेस्टिवल के दौरान शूट किया गया था, जिसने इसे एकदम रियल फील दिया है और खूबसूरत तेलुगु संस्कृति के लिए यह एक परफेक्ट ट्रिब्यूट भी है जिसका दुनिया भर के दर्शक एंजॉय करेंगे ।

92290a19-cab5-462b-a4d3-164651eda356

सलमान खान की फिल्में और उनके गाने हमेशा जनता के बीच हिट रहे हैं, जिसने न केवल उनके फैन्स का बल्कि पूरे परिवार का भी मनोरंजन करते है ।बठुकम्मागाना भी इससे अलग नहीं है । ऐसे मेंबठुकम्माके लॉन्च के साथ, सलमान और किसी का भाई किसी की जान की टीम ने तेलुगु संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों को एक खूबसूरत तोहफा दिया है ।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बठुकम्माका संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित हैं और इसने देश के दक्षिणी भाग की मधुर और सुखदायक धुनों के मिश्रण का एक शानदार प्रदर्शन किया है जो श्रोताओं को एक वास्तविक म्यूजिकल सफर पर ले जाता है । संतोष वेंकी, ऐरा उडुपी, हरिनी इवातुरी, सुचेता बसरूर, विजयलक्ष्मी मेट्टिनाहोल ने गाने को अपनी आवाज दी है। गाने के बोल शब्बीर अहमद, रवि बसरूर, किन्नल राज और हरिनी इवातुरी ने लिखे हैं ।

वेंकटेश ने दिया सलमान को सुझाव

प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र का कहना है, “वेंकटेश वह थे जिन्होंने त्योहार के बारे में सुझाव दिया था और फिर सलमान को यह विचार पसंद आया कि कैसे फेस्टिवल के नाम एक भी गाना डेडिकेटेड नहीं है और म्यूजिक डायरेक्टर से कहा कि फेस्टिवल और तेलंगाना की महिलाओं के नाम एक गाना करना है और यह उनकी फिल्म के जरिए राज्य को उनका तोहफा होगा ।

b2b4679f-be11-46ee-ba69-f9fbe6e5a58b

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं । फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं । साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस । ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी ।