अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग हाई-स्टेक स्पाई-ड्रामा सिटाडेल एक नया ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च किया है जो एक्शन से भरपूर है । इस ग्राउंडब्रेकिंग ग्लोबल सीरीज का प्रीमियर 28 अप्रैल से होगा, जिसके नए एपिसोड हर शुक्रवार 26 मई तक वीकली जारी किए जाएंगे। इस सीरीज में स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं । सिटाडेल दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी ।

प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन की ग्लोबल स्पाई सीरीज सिटाडेल के नए ट्रेलर में दिखी हाई-टेक एक्शन और सिजिलिंग रोमांस की झलक ; 28 अप्रैल से प्रीमियर के लिए तैयार

रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस का स्पाई ड्रामा

आठ साल पहले सिटाडेल जो एक इंडिपेंडेंट ग्लोबल स्पाई एजेंसी है - जिसे सभी लोगों की सुरक्षा और हिफाजत को बनाए रखने का काम सौंपा गया था, को मांटीकोर के लोगों द्वारा खत्म कर दिया गया, जो एक पावरफुल सिंडिकेट है। सिटाडेल के खत्म होने के साथ, एलीट एजेंट मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा जोनास) की यादें भी मिटा दी गईं क्योंकि वे बच जाते है। हालांकि वे तब से छिपे हुए हैं और नई पहचान के साथ नया जीवन शूरू करते है, जो अपने अतीत से अनजान हैं ।

फिर अचानक, जब मेसन को उसके पुराने सिटाडेल सहयोगी, बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) द्वारा ट्रैक किया जाता है, जिसे मांटीकोर को एक नया वर्ल्ड ऑर्डर स्थापित करने से रोकने के लिए उसकी मदद की सख्त जरूरत है। मेसन अपनी पुराने साथी, नादिया की तलाश करता है, और दो जासूस एक मिशन पर निकल पड़ते हैं, जो उन्हें दुनिया भर में ले जाता है, मांटीकोर को रोकने के कोशिश में, सभी सीक्रेट्स, झूठ और एक खतरनाक-लेकिन-अमर प्रेम पर बने रिश्ते से जूझते हुए ।

अमेज़न स्टूडियोज और रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ की सिटाडेल को एजीबीओ के लिए एंथोनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट और स्कॉट नेम्स द्वारा एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूस किया गया है, जिसमें डेविड वील शोअरनर और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं । जोश एपेलबाम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग ने मिडनाइट रेडियो के लिए एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के लिए काम किया हैं । न्यूटन थॉमस सिगेल और पैट्रिक मोरन भी बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इस सीरीज के साथ जुड़े हैं ।