भारतीय सिनेमा के बहुमुखी अभिनेता राम चरण ने न केवल अपने असाधारण अभिनय के लिए बल्कि अपने उदार व्यक्तित्व के लिए भी काफी प्रशंसा बटोरी है । वे अपने सह-कलाकारों के पसंदीदा अभिनेता में से एक हैं । राम चरण की को-स्टार रह चुकी तमन्ना भाटिया और कियारा आडवाणी ने भी सिनेमा के प्रति उनके डेडिकेशन की जमकर तारीफ़ की है ।

राम चरण के विनम्र स्वाभाव से इंप्रेस हुईं उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी और तमन्ना भाटिया ; “स्टारडम के बावजूद भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं”

तमन्ना भाटिया और कियारा आडवाणी ने की राम चरण की तारीफ़  

तमन्ना भाटिया, जिन्हें राम चरण के साथ काम करने का मौका मिला, उन्होंने उनके उदार स्वभाव की सराहना करते हुए कहा, “कड़ी मेहनत, सिनेमा के प्रति जुनून जैसे गुणों के अलावा, राम चरण एक प्रमुख पारिवारिक पृष्ठभूमि से होने के बावजूद भी इतने जमीन से जुड़े हुए हैं । चिरंजीवी सर के साथ काम करने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि चरण को यह उनसे मिला है ।

प्रतिभाशाली सह-कलाकार कियारा आडवाणी ने राम चरण के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “राम चरण और महेश बाबू दोनों टॉलीवुड से मेरे पसंदीदा सह-कलाकार हैं । दोनों उस स्टारडम के हकदार हैं जिसमें वे हैं ।

अभिनेता रामचरण मेगा पावर स्टार होने के बावजूद काफी विनम्र स्वाभाव के हैं लोग उनकी विनम्रता के कायल हैं । वे कियारा अडवाणी के साथ गेम चेंजर में नज़र आएंगे, इस जोड़ी ने लोगों की उत्सुकता को एक बार फिर से बढ़ा दिया है ।