डॉन का इंजतार न सिर्फ 11 मुल्कों की पुलिस को है, बल्कि अब तो डॉन के फैन्स भी उससे मिलने का बेसब्री से इंजकार हैं । हालांकि पहली बार 1978 में दर्शक डॉन से रूबरू हुए थे । उस दौर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने डॉन में मुख्य भूमिका निभाई थी। जबकि पहली फिल्म ने अपना आकर्षण बरकरार रखा है, एक्सेल एंटरटेनमेंट को फिर से बतौर निर्देशक फरहान अख्तर के डॉन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है । 2006 और 2011 में शाहरुख खान स्टारर अपनी प्रतिष्ठित दो-फिल्म एक्शन फ्रेंचाइजी के जरिए विरासत को मजबूती से स्थापित करने के साथ, निर्देशक डॉन 3 में अपनी स्टोरीटेलिंग के साथ एक बार फिर सीमाओं को रीडिफाइन करने के लिए तैयार हैं ।

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह बन सकते हैं फहरान अख्तर के तीसरे डॉन ; “डॉन का किरदार हमेशा अपनी जनरेशन के सबसे बेस्ट एक्टर द्वारा निभाया गया है”

फरहान अख्तर ने डॉन फ्रेंचाइजी के नए युग की शुरुआत की घोषणा की

पूरा देश इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के पार्ट 3 का इंतजार कर रहा है, जिसको लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी, लेकिन अब प्रोड्यूसर-डायरेक्टर-राइटर फरहान अख्तर ने लोकप्रिय विलेन की 'नई इंटरप्रिटेशन' की पुष्टि की है ।

अपने सोशल मीडिया पर फरहान ने डॉन के एक नए युग की ओर इशारा करते हुए एक नोट साझा किया, जिसमें दर्शकों से इसे और अधिक देखने के लिए कहा । फ़रहान ने लिखा है, “हर दशक में फेवरेट फ्रेंचाइजी के रिडिफाइंड वर्जन के साथ एक्शन और रोमांच में एक नई छलांग देखी गई है, और यह लगभग राष्ट्रीय चिंता का विषय है कि आगे की कमान कौन संभालेगा । हालांकि यह कहना सही है कि डॉन का किरदार हमेशा अपनी जनरेशन के सबसे बेस्ट और बहुमुखी एक्टर द्वारा निभाया गया है । जबकि इस किरदार के साथ मिस्टर बच्चन ने अपनी 'एंग्री यंग मैन'  इमेज के लिए जाने जाते थे, डॉन के अपने आइकोनिक किरदार के लिए शाहरुख खान को अपनी लवर बॉय आइडेंटिटी से इस खलनायक भूमिका में बदलते देखना बहुत शानदार था । ऐसे में अब डॉन की जगह लेने वाला अगला एक्टर कौन है? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

इसके अलावा, यह वास्तव में हाल के दिनों में होने वाली सबसे बड़ी घोषणाओं में से एक है। दर्शकों को इस रोमांचक फिल्म का बेसब्री से इंतजार है जो एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करेगी और हिंदी फिल्म सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ेगी। और ज्यादा जानकारी के लिए बने रहें हमारे साथ ।