दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अब उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं । लेकिन बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले खुशी कपूर अभिनय की हर बारिकी को सीख रही हैं । बॉलीवुड में आने से पहले खुशी कपूर सोशल मीडिया स्टार जरूर बन गई हैं । हाल ही में खुशी ने अपने बिकिनी लुक से अपने फ़ैंस को हैरान कर दिया ।

खुशी कपूर ने अपने स्टनिंग बिकिनी लुक से सेट किया वीकेंड मूड, पर्पल बिकिनी में फ्लॉन्ट किया टोंड फ़िगर

खुशी कपूर का बोल्ड बिकिनी लुक

खुशी ने इंस्टाग्राम पर दो फ़ोटोज पोस्ट किए हैं जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । शेयर किए गए फ़ोटोज में खुशी पर्पल कलर की बिकिनी में अपने बोल्ड लुक से हॉटनैस बढ़ा रही हैं । खुले बाल और आंखों पर सनग्लासेस खुशी के लुक को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं । अपनी इन फ़ोटोज को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा, “पूल डे”

कहा जा रहा है कि खुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी लेकिन उन्हें उनके प्रोड्यूसर पापा बोनी कपूर लॉन्च नहीं करेंगे । इस बारें में हमारे करीबी सूत्र ने हमें बताया “खुशी साल 2022 में हिंदी सिनेमा में कदम रखेंगी । बोनी कपूर को तो खुशी को लॉन्च करने के लिए अभी से ही कई बड़े प्रोड्यूसर्स के ऑफ़र्स भी आने लगे हैं उनमें से एक करण जौहर भी हैं । लेकिन बोनी कपूर को अपनी बेटी खुशी को बॉलीवुड में लाने की इतनी कोई जल्दी नहीं है । क्योंकि पूरी फ़ैमिली चाहती है कि खुशी पहले अपने एक्टिंग कोर्स को पूरा करे । श्रीदेवी हमेशा चाहती थी कि उनकी बेटियां अच्छे एक्टिंग स्कूल से अभिनय की ट्रेनिंग लें क्योंकि श्रीदेवी को ये मौका नहीं मिल पाया था ।”