सारा अली खान की बहुप्रतिक्षित डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ का टीजर आज रिलीज हो चुका है । साल 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा की पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म केदारनाथ, एक प्यारी सी प्रेम कहानी को भी दर्शाती है । इस फ़िल्म में सारा अली खान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी । लंबे वक्त से अटकी फ़िल्म केदारनाथ की टैगलाइन है- ''इस साल करेंगे प्रकृति के क्रोध का सामना और साथ होगा सिर्फ प्यार" । ये फ़िल्म सारा अली खान के लिए इसलिए खास है क्योंकि पहली बात तो ये कि, इसके साथ सारा बॉलीवुड में कदम रख रही है और दूसरी बात ये कि, अपनी पहली ही फ़िल्म में सारा ने सुशांत के साथ के साथ लिप लॉक किया ।

केदारनाथ टीजर : सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान के पहले लिप लॉक सीन ने मचाई सनसनी (watch video)

सारा अली खान ने सुशांत सिंह के साथ दिया अपना पहला किस

केदारनाथ का टीजर रिलीज होते ही चर्चा का विषय बन गया है क्योंकि टीजर में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म में बिंदास तरीके से बोल्डनेस का तड़का लगाया है । सारा का सुशांत के साथ लिप लॉक फ़िल्म को काफ़ी सुर्खियां दिला रहा है । इसी के साथ फ़िल्म के फर्स्ट लुक के साथ मेकर्स ने फिल्म को लेकर जारी की झलक में यह बताने की कोशिश की है कि कोई त्रासदी, कोई भी प्रकृति का प्रभाव, भगवान का कोई भी एक्ट प्यार की ताकत को हरा नहीं सकता है ।

गौरतलब है कि, साल 2013 में केदारनाथ धाम में भीषण तबाही हुई थी । सुशांत और सारा स्टारर केदारनाथ , एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है । एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है । बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है । पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है । इस फ़िल्म में पिठ्ठू बने मंसूर के किरदार में सुशांत और मुक्कु के किरदार में सारा के बीच एक प्यारी सी प्रेम कहानी को दर्शाया जाएगा ।

मेकर्स के बीच विवाद के चलते शूटिंग में पड़ी थी दखल

आपको बता दें कि, नि्र्देशक अभिषेक कपूर की ये फ़िल्म काफ़ी लंबे समय से अटकी हुई थी । मेकर्स के बीच विवाद के चलते यह फ़िल्म मुश्किल में फ़ंस गई थी । लेकिन आज सुबह ही फ़िल्म की पहली झलक देखने को मिली जिसमें फ़िल्म की रिलीज डेट, 7 दिसंबर दर्शायी गई है । और इस तरह सारा की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ ही होगी ।

यह भी पढ़ें : सिम्बा से पहले रिलीज होगी सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ, फ़िल्म की पहली झलक ने जीता दिल

केदारनाथ फिल्म के पोस्टर में सारा की सुशांत के साथ बेहतरीन केमिस्ट्री दिख रही है । पोस्टर में फिल्म के हीरो सुशांत हिरोइन सारा को अपनी पीठ पर लादकर पहाड़ पर चढ़ते नजर आ रहे हैं । केदारनाथ बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है । इस पोस्टर को सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है ।