मॉडल से अभिनेत्री बनी लीजा हेडन ने जब से बॉलीवुड से ब्रेक लिया है तब से वह अपने पति और बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त है । पिछली बार फ़िल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आईं लीजा हेडन अपनी फ़िट बॉडी के लिए भी खासी जानी जाती है । हॉट मॉम लीजा अक्सर अपने बच्चे और पति के साथ अपनी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती है । हाल ही में लीजा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने पति और बच्चे के साथ फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है ।

'हॉट-सेक्सी' लीजा हेडन ने दूसरी वेडिंग एनीवर्सरी पर अपने पति संग दिखाई हॉटनैस

लीजा हेडन अपने पति और बच्चे के साथ थाइलैंड गईं

लीजा अपने शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने पति और बेटे जैक के साथ थाइलैंड घूमने गईं हैं । ये दोनों के लिए खास जगह है क्योंकि इसी जगह से दोनों ने दो साल पहले अपनी शादी की शुरुआत की थी । इन तस्वीर में लीजा बीच किनारे अपने पति को किस करते हुए नजर आ रही है ।

'हॉट-सेक्सी' लीजा हेडन ने दूसरी वेडिंग एनीवर्सरी पर अपने पति संग दिखाई हॉटनैस

इन फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लीजा ने लिखा, ''दो साल पहले इसी जगह से हमने अपने रिलेशनशिप को हां कहा था और एक नए जीवन की शुरुआत की थी । मुझे पहले से बेहतर बनाने के लिए शुक्रिया । आपने मुझे वो सब सिखाया जो मुझे सीखने की जरूरत थी । आप एक अच्छे पिता हैं और हमेशा सरप्राइज से भरे हुए हैं ।''

यह भी पढ़ें : HOT! लीजा हेडन ने अपने पति के साथ बीच पर इस अंदाज में मनाई अपनी पहली एनीवर्सरी

'हॉट-सेक्सी' लीजा हेडन ने दूसरी वेडिंग एनीवर्सरी पर अपने पति संग दिखाई हॉटनैस

शादी के बाद फ़िल्मों से बनाई दूरी

बता दें कि, ब्रिटिश बिजनेसमैन डिनो लालवानी से साल 2016 में शादी रचाने के बाद और फ़िर जैक की मां बनने के बाद लीजा ने फ़िल्मों से दूरी बना ली । और इन दिनों वह अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है ।