धैर्य कारवा हाल ही में कैटरीना कैफ़ के साथ स्लाइस के कमर्शियल में नजर आए है । इस विज्ञापन में धैर्य ने कैटरीना कैफ के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्हें एक प्यारी, विनम्र और कड़ी मेहनत करने वाली सह-अभिनेता के रूप में याद किया । गहराइयां में नजर आए धैर्य ने सबको अपनी तरफ आकर्षित करने में सफलता हासिल की है ।  धैर्य कारवा आखिरी बार शकुन बत्रा की हिट ड्रामा गहराइयां में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे ।

कैटरीना कैफ के साथ स्लाइस के विज्ञापन में नजर आए गहराइयां स्टार धैर्य कारवा

धैर्य कारवा ने की कैटरीना कैफ की तारीफ़

और अब एक शीतल पेय विज्ञापन में वह कटरीना कैफ के साथ दिख रहे है । इसे मालदीव के प्राचीन समुद्र तटों पर शूट किया गया था । कैटरीना कैफ के साथ काम करने का अपना अनुभव सांझा किया ।

“कैटरीना के साथ शूटिंग करते हुए मेरा बहुत अच्छा समय रहा । वह विनम्र और वास्तव में प्यारी है । इतने वर्षो से सफलता के शिखर पर होते हुए भी किसी को इतना प्रेरित और मेहनती देखकर प्रेरणा मिलती है । वह जो कुछ भी करती है उसमें उत्कृष्टता प्राप्त करती है ।”

धैर्य और कैटरीना इस वीडियो में एक शानदार केमिस्ट्री साझा करते हैं, जो रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है । बता दें कि, धैर्य ने पहले उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल के साथ अभिनय किया था । उन्होंने 83 में रवि शास्त्री की भूमिका निभाई और धर्मा निर्मित ' डोमेस्टिक थ्रिलर' में एक लीड में भी दिखेंगे ।