अमिताभ बच्चन की हालिया रिलीज फ़िल्म झुंड दर्शकों को काफ़ी पसंद आ रही है । सैराट निर्देशक नागराज मंजुले की झुंड एक अनूठी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है जो जीवन में खेल के महत्व को दर्शाती है । 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फ़िल्म को पॉजिटिव रिव्यूज तो मिले ही साथ पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से फ़िल्म को हर जगह सराहा जा रहा है । इतना ही बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने भी झुंड की बहुत तारीफ़ की । आमिर खान ने 3 नैशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी झुंड की फिल्ममेकिंग स्किल्स और अमिताभ बच्चन के अभिनय की तारीफ की । आमिर झुंड से इतना इंप्रेस हुए कि वह इसकी तारीफ़ करते करते इमोशनल हो गए । आमिर खान से झुंड को मिली तारीफ़ पर अब अमिताभ बच्चन ने अपना रिएक्शन दिया है ।

EXCLUSIVE: झुंड को ‘सरप्राइजिंग फिल्म’ बताने पर अमिताभ बच्चन ने आमिर खान को फ़िल्मों को बहुत अच्छा जज बताया

अमिताभ बच्चन ने आमिर खान के रिव्यू पर प्रतिक्रिया दी

बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अमिताभ ने आमिर द्दारा किर गए झुंड के रिव्यू पर कहा, “आमिर हमेशा से ही अति-उत्साहित रहते हैं । लेकिन मैं झुंड की तारीफ़ करने के लिए उनका शुक्रिया अदा करता हूं । मुझे लगता है कि आमिर हमेशा से ही फिल्मों के बहुत अच्छे जज रहे हैं । इसलिए, मैं बहुत आभारी हूं कि उनके पास फिल्म के बारे में कहने के लिए इस तरह के शब्द थे ।”

गौरतलब है कि झुंड की तारिफ़ में आमिर की आंखों में आंसू तक आ गए । आमिर ने कहा कि नागराज मंजुले जैसे जीनियस फिल्ममेकर को इम्प्रैस कर पाना इतना आसान नहीं है । लेकिन जो कमाल की फिल्म उन्होंने बनाई है, उसके बाद झुंड की पूरी टीम के लिए उनके मन में इज्जत बढ़ गई है । आमिर खान ने कहा, “मेरे पास अल्फाज नहीं हैं । फिल्म में आपने जो लड़के और लड़की के इमोशन को पकड़ा है, वो तारीफ के काबिल है । बच्चों ने जो काम किया है, कमाल है । भूषण (कुमार) क्या फिल्म बनाई है यार । गजब फिल्म है । बहुत ही यूनीक है । पता नहीं कैसे बन गई ये फिल्म । जो स्पिरिट कैच किया है, वो लॉजिक से नहीं आता। फिल्म देखने के बाद मैं स्पिरिट के साथ उठता हूं । और ये फिल्म मुझे छोड़ नहीं सकती । यह एक सरप्राइजिंग फिल्म है ।”

इसके अलावा आमिर ने अमिताभ की एक्टिंग को भी खूब सराहा और झुंड को उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक बताया । वह बोले, “बच्चन साहब ने क्या काम किया है । उन्होंने अपने करियर में एक से एक फिल्में की हैं । और झुंड उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है ।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अमिताभ ने आगे कहा, “वास्तव में फिल्म का प्रशंसनीय हिस्सा वो यंग़ एक्टर्स हैं जिन्होंने इसमें प्रदर्शन किया । स्लम के लड़कों ने इसमें शानदार प्रदर्शन किया है । जहां तक उनके टैलेंट की बात है तो वे काफ़ी नेचुरल थे ।”