बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का मनमुटाव खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है । गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच मनमुटाव अब जगजाहिर हो गया है । अब दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ़ खुलकर बोलना शुरू कर दिया है । बीते दिनों गोविंदा कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे तो वहां कृष्णा अभिषेक नहीं आए । इसके बाद कृष्णा ने एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि वो अपने मामा गोविंदा से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन एक गलतफहमी की वजह से दोनों परिवारों के बीच दूरियां आ गई हैं, यहां तक की गोविंदा उनके बच्चों को देखने हॉस्पिटल तक नहीं आए, इसलिए अब वो भी मामा से या उनके परिवार से नहीं मिलना चाहते । इसके जवाब में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वह कृष्णा के जुड़वां बच्चों के देखने अस्पताल गए थे तब नर्स ने बताया था कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनके बच्चों से मिले ।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच आई दूरियों से सबक लेकर कश्मीरा शाह ने भावुक पोस्ट लिखकर अपने बच्चों से किया ये वादा

गोविंदा के बयान के बाद कश्मीरा शाह ने लिखा पोस्ट

गोविंदा के इसी बयान के बाद अब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है । कश्मीरा ने लिखा, “जीवन एक निर्देश मार्गदर्शिका के साथ नहीं आता है, लेकिन यह एक मां के साथ आता है और एक मां के रूप में तुम्हारी रक्षा करना, मेरा काम और मेरी पहली प्राथमिकता है । एक मां के रूप में यह ध्यान रखना मेरा कर्तव्य है कि तुम्हें कोई नुकसान न पहुंचे. । एक मां के रूप में मेरा दिल तुम्हें दर्द में देखकर के दुखता है और मुझे लगता है कि मैं तुम्हारा दर्द तुमसे दूर नहीं कर सकती । हालांकि मैं उन चीजों और लोगों को दूर कर सकती हूं जो तुम्हारे उस दर्द का कारण बनते हैं । एक मां के रूप में मैं ये वादा करती हूं कि तुम्हें किसी के निजी एजेंडा के लिए इस्तेमाल नहीं होने दूंगी । जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं इस दुनिया के सभी स्वार्थों से तुम्हारी रक्षा करूंगी । तुम जब बड़े हो जाओगे तो जानोगे कि बड़े महान लोग तुम्हारा इस्तेमाल करने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं । लेकिन मैं अपने जीते-जी और मरने के बाद भी तुम्हारी रक्षा करूंगी । तुम्हारी मां कश्मीरा शाह शर्मा ।”

बता दें कि गोविंदा ने कृष्णा संग अपने रिलेशन को लेकर स्पष्ट कह दिया है कि अब वे उनके परिवार संग एक मर्यादा वाली दूरी बनाना चाहते हैं । उन्हें इस बात से चोट पहुंची है कि पारिवारिक मुद्दे को मीडिया में उछाला गया है ।