कियारा आडवाणी की आगामी फ़िल्म इंदु की जवानी, 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है । जहां इस कॉमेडी फिल्म के निर्माता आठ महीने से थिएटर बंद के दौरान एक ओटीटी प्रीमियर पर विचार कर रहे थे, वहीं अब फिल्म के मेकर्स ने इग्ज़िबिटर्स/थिएटर ओनर्स का समर्थन कर 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में अपनी फ़िल्म रिलीज करने का फैसला किया है । कॉमेडी ड्रामा इंदू की जवानी गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग एप्स के साथ उसके मिसएडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है ।

5a4db4b0-3741-4c1f-8ec5-51d686e44bc9

इंदू की जवानी सिनेमाघरों में होगी रिलीज

आज टीम फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन लॉन्च करेगी । अपनी आने वाली न्यू एज कॉमेडी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले निर्देशक अबीर सेनगुप्ता कहते हैं, “हमारा मानना है कि दर्शक सिनेमा के अनुभव की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आज के कठिन समय में, हमें मनोरंजन की एक खुराक, और एक मस्ती से भरी फिल्म की आवश्यकता है। जैसे कि इंदु की जवानी वह सब पूरा करेगी जो बड़े परदे का अनुभव चाहते हैं। ”

वर्तमान कोविड -19 स्थिति के बीच सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, “मानव जीवन की तुलना में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है, और मुझे यकीन है कि थिएटर मालिक दर्शकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त उपाय उपलब्ध कर रहे हैं । इसलिए, मुझे उम्मीद है कि लोग पहले की तरह सिनेमाघरों में जाने के लिए कदम उठाएंगे ।”

आदित्य सील की फिल्म, एक डेटिंग ऐप और नायकों क़े के इर्द-गिर्द घूमती है । ऐसे समय में जब वास्तविक जीवन के मिलने-जुलने का स्थान राइट स्वाइप्स ने ले लिया है, सेनगुप्ता का मानना है कि डेटिंग एप्स के कारण प्यार कैसे विकसित हुआ है, यह पता लगाना आकर्षक है । “हर गुजरती पीढ़ी के साथ डेटिंग की अवधारणा बदल रही है । लेकिन हम एक ऐसे समय में हैं, जहां सही स्वाइप आपको बहुत सारे लोगों से मिलने की अनुमति देता है ।

लैंगिक समानता है क्योंकि हर कोई आगे बढ़ सकता है और सही साथी पा सकता है। मैं कई सारे लोगों को जानता हूँ जिन्होंने डेटिंग ऐप्स पर अपना जीवन साथी ढूंढ लिए हैं । लेकिन, कभी-कभी, सही स्वाइप भी गलत हो सकते हैं। इसलिए, एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के बारे में निर्णय लेने से पहले उस व्यक्ति को समझने , खोजने क़े लिए समय निकालना चाहिये और डेटिंग ऐप इसके लिए तेज माध्यम है ।”

कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील और मल्लिका दुआ अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और इसका निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है ।