अपनी कड़ी मेहनत और दर्शकों के बेशुमार प्यार की बदौलत अभिनेता कार्तिक आर्यन साल दर साल सफलता की सीढिया चढ़ते जा रहे है । कार्तिक ने पिछले साल कई धमाकेदार परफ़ोर्मेंस और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं । उनकी परफॉर्मन्स को दर्शकों के साथ फिल्म क्रिट्क्स ने भी खूब सराहा है । कार्तिक आर्यन जहां अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतते आ रहे हैं और आज उनकी अवार्ड्स की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है ।

पति पत्नी और वो के लिए कार्तिक आर्यन को मिला बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल अवॉर्ड

कार्तिक आर्यन ने इस जीत पर सभी का धन्यवाद किया

कार्तिक को अपनी फिल्म पति पत्नी और वो में अपने किरदार चिंटू त्यागी के रोल में जबरदस्त अभिनय के लिए ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2020 में ‘बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है । सोनू के टीटू की स्वीटी में अपने शानदार अभिनय के लिए मिली जीत के बाद कार्तिक ने दूसरी बार उसी श्रेणी में यह पुरस्कार जीता है । कार्तिक ने इस अवार्ड को स्वीकार करते हुए दर्शकों के प्यार के लिए धन्यवाद दिया और अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की टीम को धन्यवाद दिया ।

उन्होंने कहा, “इस सम्मान के लिए धन्यवाद, पति पत्नी और वो मेरे लिए बहुत खास फिल्म है । इस फिल्म से मेरी बहुत सारी यादें जुडी है, कहानियाँ और किस्से जुड़े हुए है । मैं जूनो (चोपड़ा) सर, मुदस्सर (अजीज) सर को धन्यवाद देना चाहूंगा और भूषण (कुमार) सर को, जिन्होंने मुझे इतनी खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाया उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ... यह फिल्म खास है और मेरे दिल के बहुत करीब है ।”