मिथुन चक्रवर्ती हमेशा से ऐसे व्यक्ति रहे हैं जिन्होंने अपने हर काम के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है । फिल्मों के अलावा, अभिनेता ने परम सुपरस्टार बनने के रास्ते में विभिन्न क्रिएटिव ज़ोन में कदम रखा है । एक एंटरप्रेन्योर से लेकर एक लीडर और एक लेजेंड्री एक्टर तक, उन्होंने यह सब किया है । मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में स्टार प्लस के शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ के एक आकर्षक प्रोमो में देखा गया था ।

मिथुन चक्रवर्ती ने टीवी शो ‘चीकू की मम्मी दूर की’ को और बेहतर बनाने के लिए दिया अपना क्रिएटिव इनपुट

मिथुन चक्रवर्ती की ‘चीकू की मम्मी दूर की’ में स्पेशल एंट्री

मिथुन दा की आकर्षक आवाज और तेजस्वी व्यवहार ने ट्रेलर को ओर भी आकर्षक बना दिया है । एक तरफ़ जहाँ अभिनेता की उपस्थिति ने इसका स्तर बढ़ा दिया है, वहीं मिथुन ने प्रोमो के साथ एक और विशेषता जोड़ ली है । वह न केवल शो के ट्रेलर में दिखाई दिए, बल्कि प्रोजेक्ट के रचनात्मक पहलुओं में भी शामिल थे । इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि मिथुन दा टैलेंट के पावरहाउस हैं ।

इस बारे में बात करते हुए, मिथुन चक्रवर्ती ने साझा किया, “जैसे ही मैंने चीकू की कहानी सुनी, मैं इसके प्रति आकर्षित हो गया। मैं प्रोमो के रचनात्मक पहलू का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक था। मैं रचनात्मक टीम के साथ बैठता था, शॉट्स और ऐंगल्स पर चर्चा करता था और फिर इसे अधिक आकर्षक बनाने के लिए कभी-कभी स्क्रिप्ट को थोड़ा सा बदल देता था। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह प्रोमो एक तरह से मेरा ब्रेनचाइल्ड है, इसलिए मैंने सुनिश्चित किया कि सब कुछ पिक्चर परफेक्ट हो ।”