साल 2022 में धमाका और भूल भूलैया 2 जैसी बेहतरीन फ़िल्में देने वाले कार्तिक आर्यन साल 2023 की शुरूआत अपनी अपकमिंग फ़िल्म शहजादा के साथ करने वाले हैं । शहजादा में कार्तिक आर्यन अपने सिग्नेचर अंदाज के साथ-साथ एक्शन करते हुए भी नजर आएंगे । इससे पहले कार्तिक का एक्शन अवतरा कभी देखने में नहीं आया इसलिए कार्तिक अपनी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं । वहीं उनके फ़ैंस भी कार्तिक को एक्शन करते हुए देखना चाहते हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि, वह एक्शन फ़िल्में करना चाहते हैं लेकिन एक ही इमेज में बंधकर नहीं रहना चाहते । साथ ही उन्होंने बताया कि, वह अलग-अलग शैली एक्सप्लोर करना चाहते हैं ।

EXCLUSIVE: रोमांटिक-कॉमेडी से एक्शन हीरो बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन ? फ़िल्मों को लेकर बताया अपना फ़्यूचर प्लान

कार्तिक आर्यन को पसंद एक्शन फ़िल्में लेकिन्…

शहज़ादा में कार्तिक पहली बार एक्शन करते हुए नज़र आऐंगे । ये देखकर हर किसी के मन में एक सवाल है की क्या कार्तिक अब एक्शन शैली में शिफ़्ट हो गए हैं । इस पर कार्तिक ने कहा, “मैं ज़्यादा से ज़्यादा एक्शन फ़िल्में करना चाहूँगा लेकिन पूरी तरह से एक्शन हीरो बनकर नहीं रहना चाहता । मुझे रोमांटिक और कॉमेडी फ़िल्में करना बहुत पसंद है । लेकिन शहजादा के साथ एक्शन में ये अच्छा स्टार्ट है । क्योंकि इससे पहले मैंने एक्शन फ़िल्में कभी नहीं की । लेकिन अब शहजादा के बाद मैं ज़्यादा से ज़्यादा एक्शन फ़िल्में करना चाहूँगा । हालांकि शहजादा एक्शन फ़िल्म कम और फ़ैमिली एंटरटेनेर ज़्यादा है और उसके बाद एक्शन है । मैं अभी अलग-अलग शैली एक्सप्लोर कर रहा हूं । और ये उन्हीं में से एक है ।”

शहजादा में कार्तिक के साथ कृति सेनन, परेश रावल और मनीषा कोईराला भी नजर आएंगी । रोहित धवन निर्देशित यह फ़िल्म अब 17 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । कार्तिक की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, शहजादा के बाद वह कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे । इसके अलावा उनकी अपकमिंग फ़िल्में हैं कैप्टर इंडिया ।