भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ एक फिर से शादी कर ली है । राजस्थान के उदयपुर शहर में वैलेंटाइन डे (14 फरवरी) के मौके पर हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से क्रिश्चियन रीती-रिवाज से शादी रचाई । कहा जा रहा है कि 15 फ़रवरी को हार्दिक और नताशा हिंदू रीती-रिवाज से भी शादी करेंगे । बता दें कि हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी । जिसके बाद दोनों के एक बेटा हुआ जिसका नाम अगस्त्य है ।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने वैलेंटाइन डे पर फ़िर रचाई शादी ; 2 साल के बेटे के साथ कराया क्यूट फ़ोटोशूट

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने फ़िर रचाई शादी

उदयपुर में हुई हार्दिक और नताशा की इस इंटीमेट व्हाइट वेडिंग में परिवार और करीबी लोगों ही शामिल हुए । व्हाइट वेडिंग में नताशा व्हाइट गाउन में खूबसूरत लगीं तो वहीं हार्दिक ब्लैक सूट में बेहद आकर्षक लगे । इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया । हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं ।”

Hardik-Feature (1)

IPL टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक और सर्बिया की नताशा ने लॉकडाउन के दौरान 1 जनवरी, 2020 को एक क्रूज पर सगाई की थी । जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी ।

29 साल के ऑलराउंडर हार्दिक को उनकी आतिशी बल्लेबाजी के जाना जाता है । पांड्या ने गुजरात टाइटन्स को उनके पहले आईपीएल सीजन (IPL 2022) में खिताब दिलाया था । वो हाल ही में भारतीय टी20 टीम की अगुवाई कर रहे हैं ।