कोरोना वायरस के चलते देश के तमाम लोग लॉकडाउन में रहने को मजबूर हैं । देश में बढ़ते कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या को देखते हुए पीएम नरेंद्र ने अब 21 दिन के लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया है । लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं । घर में रह-रहकर बोरियत फ़ील करने वालों के लिए कार्तिक आर्यन लगातार सोशल मीडिया पर मजेदार कंटेंट लेकर आ रहे हैं । कार्तिक आर्यन ने इस बार एक मजेदार टिक टॉक वीडियो बनाया है जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएगा ।

कार्तिक आर्यन ने ऋतिक रोशन की फ़िल्म कोई मिल गया के 'जादू' पर बनाया मजेदार टिक-टॉक वीडियो !

कार्तिक आर्यन का मजेदार वीडियो

कार्तिक ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है ।  इस वीडियो में वे अपनी बहन के साथ नजर आ रहे है । वीडियो में कार्तिक एक एक्सटेंशन बोर्ड के साथ बैठे है और उसपर कोई मिल गया के 'जादू' यानि एलियन को बुलाने वाली धुन बजाते है ,तभी उनकी बहन कृतिका आती हैं और प्रीति ज़िंटा ने जो डायलॉग फिल्म में बोला गया है उसे दोहराते हुए कहती है "अरे ये तुमने कैसे बजायी, उस पर कार्तिक ॠतिक के डायलॉग दोहराते है "यह धुन तो मुझे आती है, माँ ने मुझे सिखाई है ।'  कार्तिक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सभी का मनोरंजन कर रहा है ।

View this post on Instagram

.@kartikaaryan's re-creation of @hrithikroshan's scene from #KoiMilGaya will leave you in splits | @realbollywoodhungama

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

गौरतलब है कि, कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त है , वे दिलो जान से कोरोना के बारें में जागरूकता फैलाने में लगे है और इसके लिए उन्होंने “कोकी पूछेगा” यह सीरीज यूट्यूब पर बनाई है , इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है । इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं । #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम् मोदी भी कर चुके हैं । इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं ।