बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने परिवार के साथ अपने घर मे क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कार्तिक आर्यन अपने दिलचस्प पोस्ट के माध्यम से सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सक्रिय रूप से जागरूक और मनोरंजन भी कर रहे हैं । लाखों दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन के दिल में अपने फ़ैंस के लिए एक स्पेशल जगह है और ये उन्होंने हर बार साबित किया है । वहीं फ़ैंस भी अपने चहेते स्टार पर दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं । हाल ही में कार्तिक एक फ़ैन के प्यार को देख अभिभूत हो गए ।

फ़ैन की दीवार पर अपने पोस्टर्स को देख कार्तिक आर्यन को याद आए अपने पुराने दिन जब उनके पास शाहरुख खान के पोस्टर्स हुआ करते थे

कार्तिक आर्यन फ़ैन के प्यार को देख अभिभूत हुए

दरअसल एक फ़ैन ने अपने कमरे की दीवार पर कार्तिक के कई सारे पोस्टर्स लगा रखे थे और इस फ़ोटो को उस फ़ैन ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को टैग करते हुए पोस्ट किया । कार्तिक फ़ैन के इस प्यार को देख अभिभूत हो गए और अपनी पुरानी यादों में खो गए जब वो शाहरुख खान के पोस्टर अपने कमरे में लगाते थे ।

शाहरुख खान के फ़ैन हैं कार्तिक

फ़ैन के इस जेस्चर पर खुशी जताते हुए कार्तिक ने कहा, “मैं इतना ज्यादा आभारी हूं कि इसे मैं व्यक्त भी नहीं कर सकता । जब मैं छोटा था तो मेरे पास शाहरुख खान सर के पोस्टर्स हुआ करते थे । और अब इंस्टाग्राम के जमाने में फैंस के पास मेरे पोस्टर हैं, ये देखना सुखद है !! सचमुच सभी फैंस को मैं इस लॉकडाउन में बहुत मिस कर रहा हूं । थैंक्यू पीकू ... आप अपना प्यार ऐसे ही बनाये रखे ...”

यह भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ने अपने चैट शो में बरखा दत्त से पूछा सवाल, ‘क्या कार्तिक कोकी पूछेगा के लिए भारत रत्न के लायक हैं ?’

वर्क फ्रंट पर, पिछली बार इम्तियाज अली की लव आज कल में सारा अली खान के साथ नजर आए कार्तिक के पास फ़िल्मों की लंबी फ़ेहरिस्त है । कार्तिक की आगामी फ़िल्में हैं- भूल भुलैया, दोस्ताना 2 और ओम राउत के साथ एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ।