वीरे दी वेडिंग से अपना कमबैक करने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही इरफ़ान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी । करीना कपूर खान इरफ़ान खान के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित है । जल्द ही वह इरफ़ान खान के साथ शूटिंग शुरू करेंग़ी । वैसे ऐसा पहली बार होगा जब करीना कपूर खान और इरफ़ान खान सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे । हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि अंग्रेजी मीडियम में करीना इरफ़ान के अपोजिट नजर आएंगी या उनका एक अलग ही किरदार होगा ।

अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ काम करने के लिए करीना कपूर खान को ये भी मंजूर है

करीना कपूर खान को इरफान खान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं

हाल ही में करीना ने खुलासा किया कि अंग्रेजी मीडियम साइन करने से पहले उन्होंने इरफ़ान की पिछली फ़िल्म हिंदी मीडियम नहीं देखी थी लेकिन जब अंग्रेजी मीडियम साइन कर ली थी, उसके बाद उन्होंने हिंदी मीडियम देखी । पहली बार इरफान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि उन्होंने पहले इरफान की पान सिंह तोमर सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं । उन्होंने यह भी कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं ।

करीना के मुताबिक, उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ जैसे सभी खानों के साथ स्क्रीन शेयर किया है लेकिन वह इरफान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं । करीना ने यह भी कहा है कि अगर उन्हें एक छोटा सा भी रोल मिलता तो वह इरफान के साथ काम करने के लिए तैयार हो जातीं ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने डांस इंडिया डांस का जज बनने के लिए मेकर्स के सामने रखी ये शर्त

करीना के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ आगामी फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके बाद करीना करण जौहर की ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त की तैयारी शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी ।