अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की रिलेशनशिप किसी से भी छुपी हुई नहीं है । शादी की खबरों के अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते है, की सोशल मीडिया मस्ती अक्सर नजर आ जाती है । दोनों एक दूसरे की तस्वीर पर मजेदार कमेंट करते हुए नजर आते है । हाल ही में जब अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर को पोस्ट किया तो मलाइका अरोड़ा ने उस पर कमेंट कर लिखा, 'इतने गुस्से में क्यों हो ।'

अर्जुन कपूर के बचपन की 'घुड़सवारी' को देख मलाइका अरोड़ा ने पूछा-'इतने गुस्से में क्यों हो'

अर्जुन कपूर ने शेयर की बचपन की फ़ोटो

दरअसल, अर्जुन ने अपने बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है । तस्वीर में 7 से 8 साल की उम्र के अर्जुन एक घोड़ागाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं । अर्जुन की इसी तस्वीर पर मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा है- "इतने नाराज क्यों दिख रहे हो ।"

अर्जुन कपूर के बचपन की 'घुड़सवारी' को देख मलाइका अरोड़ा ने पूछा-'इतने गुस्से में क्यों हो'

 

गौरतलब है कि अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी पीरियड ड्रामा फ़िल्म पानीपत की तैयारी कर रहे है और इसके लिए बह घुड़सवारी सीख रहे है । घुड़सवारी की ट्रेनिंग के दौरान अर्जुन को अपने बचपन की याद आई और उन्होंने बचपन की अपनी घोड़ागाड़ी को याद करते हुए अर्जुन ने अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "हॉर्स राइडिंग की तैयारी मैंने काफी पहले ही शुरू कर दी थी । मुझे पता था एक दिन पानीपत फिल्म करूंगा ।"

पीरियड ड्रामा पानीपत की बात करें तो, यह फ़िल्म 1761 में मराठा और अफगान शासकों के बीच युद्ध की कहानी है । इस फ़िल्म में अर्जुन के अपोजिट कृति सैनॉन नजर आएंगी । इस फ़ि्ल्म के लिए अर्जुन ने अपने बाल भी मुंडवाए ।