करीना कपूर खान फ़ाइनली टीवी पर अपना डेब्यू करने जा रही है । लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, डांस इंडिया डांस के 7वें सीजन में करीना कपूर खान जज के तौर पर नजर आएंगी । इसी के साथ कोरियोग्राफर, बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ वह जज की भूमिका शेयर करेंगी । चैनल ने शो के प्रोमो की एक झलक सोशल मीडि्या पर दिखलाई थी जिसमें करीना कपूर खान थिरकते हुए नजर आ रही थी । करीना को छोटे पर्दे पर देखना यकीनन उनके फ़ैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा ।

करीना कपूर खान ने डांस इंडिया डांस का जज बनने के लिए मेकर्स के सामने रखी ये शर्त

करीना कपूर खान डांस इंडिया डांस में जज के रूप में नजर आएंगी

जहां करीना अपनी इस नई पारी की शुरुआत करने के लिए बेहद खुश हैं वहीं उन्होंने इसे अपनी शर्तों पर करने का फ़ैसला किया है । करीना ने मेकर्स से पहले ही क्लीयर कर दिया है कि वे इसकी शूटिंग में दिन के 8 घंटे से ज्यादा का समय नहीं देना चाहती हैं ।

दरअसल, टीवी शोज की शूटिंग में काफ़ी वक्त लगता है और कभी-कभी तो दिन भर शूटिंग चलती ही रहती है । मगर करीना ऐसा नहीं करना चाहतीं है । इसलिए करीना ने मेकर्स से पहले ही कह दिया है कि वह दिन में 8 से 12 घंटे से ज्यादा शूटिंग नहीं कर सकती है । फ़िलमेकर्स ने उनकी इस बात को समझा है और उन्हें इसलिए अनुमति मिल गई है ।

तैमूर अली को देना चाहती है पर्याप्त समय

जाहिर तौर पर करीना की समय बाउंडिंग की वजह उनके लाडले तैमूर अली खान है जिसे वह पूरा समय देना चाहती है ।

टीवी की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस के बारें करीना ने कहा कि, टीवी पर आने के लिए अच्छा भुगतान होना ही चाहिए । मेल जज ऐक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए । करीना ने कहा कि, एक मेन स्ट्रीम ऐक्ट्रेस होते हुए उन्होंने करियर के इस मोड़ पर टेलिविजन जॉइन किया है तो जाहिर है कि उन्हें उतना मिलना चाहिए जितने की वो हकदार हूं, क्योंकि वो अपने दिन के 8 घंटे दे रही है ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने किया क्लीयर, 'जज' बनने के लिए नहीं ली कोई बड़ी रकम

करीना के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो जल्द ही वह अक्षय कुमार के साथ आगामी फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके बाद वह इरफ़ान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देंगी । इतना ही नहीं जल्द ही करीना करण जौहर की ऐतिहासिक मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त की तैयारी शुरू करेंगी ।