करीना कपूर खान और अक्षय कुमार जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म गुड न्यूज में लीड रोल में नजर आएंगी । करीब एक दशक पहले करीना कपूर खान और अक्षय कुमार कमबख्त इश्क में नजर आए थे और अब उसके बाद दोनों फ़िर से साथ दिखाई देंगे । इन दिनों दोनों अपनी फ़िल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी करीना कपूर खान ने अक्षय कुमार की तुलना अमिताभ बच्चन से कर दी ।

करीना कपूर खान को इसलिए अमिताभ बच्चन जैसे लगते हैं अक्षय कुमार

करीना कपूर खान को अक्षय कुमार बिग बी जैसे लगते हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अक्षय के बारें में कई दिलचस्प खुलासे किए । करीना ने बताया कि वह अक्षय को तब से जानती हैं जब खुद करीना की उम्र महज 9 साल थी । करीना ने बताया कि उनकी मां बबीता अक्षय की बहुत बड़ी फ़ैन है और जब भी उनकी फ़िल्म रिलीज होती है वह उसे थिएटर में देखने जरूर जाती है । इतना ही नहीं करीना ने अक्षय की तुलना अमिताभ बच्चन से की क्योंकि जिस तरह अमिताभ जिस किसी भी फ़िल्म में हाथ लगाते हैं और वह सफ़ल हो जाती है उसी तरह अक्षय भी जिस फ़िल्म में होते हैं वह जरूर सफ़ल होती है ।

हमने आपको पहले ही बताया था कि, अक्षय ऐसे पहले इंसान थे जिन्हें सैफ़ और करीना की प्रेम कहानी के बारें में पता था । करीना और सैफ़ की फ़िल्म टशन के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा ।

यह भी पढ़ें : Good Newwz trailer launch: करण जौहर का छलका दर्द, अक्षय कुमार ने उन्हें कभी नहीं दी 'गुड न्यूज'

गुड न्यूज में करीना के अलावा अक्षय, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म एक दो कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो बच्चें की कोशिश करते हैं और अंत में आईवीएफ़ का सहारा लेते है । राज मेहता द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।