कपिल शर्मा का शो, द कपिल शर्मा शो, जो टीआरपी चार्ट में अपनी पकड़ लगातार बनाए हुए है, दर्शकों के साथ-साथ हर बॉलीवुड स्टार्स की भी पहली पसंद बन गया है । हाल ही में अक्षय कुमार अपनी आगामी फ़िल्म गुड न्यूज की स्टार कास्ट-करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे । दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार, करीना, कियारा और दिलजीत के साथ कपिल के शो द कपिल शर्मा शो का ये 100वां एपिसोड रहा ।

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ कपिल शर्मा के शो ने लगाई सेंचुरी

कपिल शर्मा के शो ने पूरे किए 100 एपिसोड

कपिल के शो ने सफ़लतापूर्वक 100 एपिसोड पूरे कर लिए है । और इस शुभ अवसर पर अक्षय अपनी गुड न्यूज की स्टार कास्ट के साथ कपिल के शो में पहुंचे । शो के दौरान अक्षय ने खूब मस्ती की । जिसकी एक झलक कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखलाई । वीडियो में नजर आया कि, शो के 100वें एपिसोड को कपिल की जगह अक्षय होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं जो यकीनन हैरान कर देने वाला है ।

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ कपिल शर्मा के शो ने लगाई सेंचुरी

अक्षय कुमार ने खूब की मस्ती

अक्षय को शो होस्ट करता देख अर्चना पूरन सिंह हैरान दिखती हैं और ऐक्टर से पूछती हैं 'अक्षय आज तुम शो होस्ट करोगे?'। इस पर अक्षय भी मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि कैसे दूसरे का काम छीना जाए यह उन्होंने अर्चना से ही सीखा है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने पूरा किया अपना वादा, 'पापा' बनने के बाद भी दीपिका पादुकोण और गुड न्यूज टीम के साथ की शूटिंग

वहीं गुड न्यूज की बात करें तो, राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।