लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घरों में रहने को मजबूर हो गया है । अब क्योंकि लॉकडाउन अभी कुछ दिनों के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है ऐसे में हर कोई उस दिन का इंतजार कर रहा है जब ये लॉकडाउन को खुलेगा । करीना कपूर खान भी लॉकडाउन के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार रही हैं । और इस लॉकडाउन में करीना कपूर अपनी गर्ल गैंग यानी बहन करिश्मा कपूर, फ़्रेंड अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा को बहुत मिस कर रही हैं ।

लॉकडाउन में करीना कपूर खान अपनी ‘गर्ल गैंग’ को कर रही हैं मिस, Throwback फ़ोटो शेयर कर किया याद

करीना कपूर खान को याद आ रहे हैं पुराने दिन

लॉकडाउन में घर में बैठी करीना को अपनी जिगरी दोस्तों की खूब याद रही है और इसलिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें खुद करीना, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा सड़क पर घूमते नजर आ रही हैं । पिछले महीने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वाली करीना अक्सर अपने से जुड़ी तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करती हैं ।

वैसे करीना ही नहीं उनकी बहन करिश्मा ने भी अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया वह इस लॉकडाउन में अपनी बहन करीना और तैमूर से मिलने केलिए बेताब हो रही हैं ।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में करीना कपूर खान को याद आया अपना फ़ैमिली वेकेशन, Throwback फ़ोटो शेयर कर दिखाया बोल्ड बिकिनी लुक

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी । फ़िल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण रोक दी गई है ।