करीना कपूर खान बॉलीवुड की सही मायने में ग्लैमरस दिवा है । स्क्रीन पर अपने अभिनय का जादू बिखरने के साथ-साथ करीना कपूर खान अपने ग्लैमरस लुक से भी करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाती है । प्यारे से बेटे तैमुर अली खान के जन्म के बाद भी करीना ने अपने ग्लैमरस लुक को बरकरार रखा और आज भी बॉलीवुड की फ़ैशन आइकन मानी जाती है । हाल ही में करीना अपने पूरे परिवार, जिसमें शामिल हैं उनके पति सैफ़ अली खान, बेटा तैमुर अली खान, ननद सोहा अली खान, कुणाल खेमु और उनकी बेटी इनाया, के मालदीव में हॉलीडे मनाने गई है । सोशल मीडिया पर वायरल हुई नवाब खानदान की मालदीव हॉलीडे पिक्चर्स में पूरा नवाब खानदान एक दूसरे के साथ काफ़ी खुश नजर आया ।

अपने हॉट-सेक्सी बिकिनी लुक से करीना कपूर खान ने एक बार साबित किया कि वह ही हैं असली 'बिकिनी मल्लिका'

सैफ़ के साथ बिकिनी में नजर आईं करीना कपूर खान

अपने इसी मालदीव हॉलीडे पर करीना ने एक बार फ़िर अपने हॉट-सेक्सी अवतार को दिखाया । पिंक बिकिनी में अपने पति सैफ़ के साथ करीना बेहद हॉट और सेक्सी नजर आई । टशन जोड़ी करीना और सैफ़ की ये फ़ोटो इंटरनेट पर बहुत धूम मचा रही है ।

अपने हॉट-सेक्सी बिकिनी लुक से करीना कपूर खान ने एक बार साबित किया कि वह ही हैं असली 'बिकिनी मल्लिका'

सैफ़ से शादी के बाद करीना ने वोग मैगजीन के लिए फ़ोटोशूट करवाया और व्हाइट बुने हुए जालीदार शर्ग के साथ ओरेंज कलर की बिकिनी पहनी । इसमें करीना की हॉटनैस देख उनके फ़ैंस का दिल मचल गया था । साइज जीरो को फ़ेमस करने वाली करीना अपनीफ़िटनेस को लेकर काफ़ी सजग रहती हैं । तैमुर अली खान के जन्म के बाद करीना ने बेहद कम समय में अपनी फ़िट बॉडी को फ़िर से पा लिया । ग्लैमरस दिखने के लिए करीना अक्सर जिम में अपना वक्त गुजारती है । और इसका परिणाम उनकी टोंड बॉडी देखकर मिल रहा है । और करीना की ये टोंड बॉडी आपको भी फ़िटनेस के लिए प्रेरित कर सकती है ।

अपने हॉट-सेक्सी बिकिनी लुक से करीना कपूर खान ने एक बार साबित किया कि वह ही हैं असली 'बिकिनी मल्लिका'

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में करीना कपूर खान, सैफ़ अली खान संग तैमुर अली खान भी दिखे हॉलीडे मूड में

करीना जल्द ही करण जौहर की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म तख्त में और गुड न्यूज में नजर आएंगी । ये दोनों ही फ़िल्में एक दूसरे से काफ़ी अलग है और करीना अपनी इन दोनों फ़िल्मों में एकदम विपरीत अवतार में दिखाई देंगी ।