फरहान अख्तर के लिए ये साल काफ़ी बिजी रहा क्योंकि इस साल वह बॉलीवुड फ़िल्मों से ज्यादा कॉंसर्ट में ज्यादा बिजी दिखाई दिए । दुनियाभर में उनके कॉसर्ट को काफ़ी अच्छा रेसपॉंस मिला । इसके अलावा फरहान अख्तर को सुर्खियों में लाईं , उनकी वीजे और टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप । कुछ महीने पहले ही फरहान अख्तर ने शिबानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल किया । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में भी दोनों ने एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए रेड कार्पेट पर एंट्री मारी । और अब एक बार फ़िर फ़रहान और शिबानी का कॉजी पल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ ऐसे कॉजी हुए फरहान अख्तर कि खुद शिबानी को आ गई शर्म…

 

फरहान अख्तर की शिबानी के साथ कॉजी पल

फ़रहान ने शिबानी के साथ अपनी रिलेशनशिप को कभी नहीं छुपाया और खुलकर अपनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट की । हाल ही में दोनों ने अपने दोस्तों द्दारा आयोजित की गई क्रिसमस पार्टी को अटेंड किया । जिसमें दोनों का ये कॉजी मोमेंट देखने को मिला । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए फ़रहान ने लिखा, “Now you see her. Now you don’t. ❤️ @shibanidandekar ❤️ ”

बता दें कि फ़रहान ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भवानी से साल 2017 में तलाक लिया । फ़रहान और अधुना की दो बेटियां शाक्या और अकीरा भी है ।

फ़रहान जल्द ही शुरू करेंगे शूटिंग

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, फ़रहान जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म, द स्काई इज पिंक की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में प्रियंका और फ़रहान जायरा के माता-पिता की भूमिका में दिखाई देंगे ।

अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ ऐसे कॉजी हुए फरहान अख्तर कि खुद शिबानी को आ गई शर्म…

यह भी पढ़ें : सिंगर के रूप में फरहान अख्तर रिलीज करेंगे अपना पहला हिंदी सिंगल !

द स्काई इज पिंक आइशा चौधरी नाम की एक ऐसी लड़की की जिंदगी पर बेस्ड है जो महज 15 साल की उम्र में एक मोटीवेशनल स्पीकर बन गई थी । आयशा ने अपनी मृत्यु के एक दिन पहले ही एक बुक 'माय लिटिल एपिफेनिस' लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने जीवन में खुश रहने के तरीके बताए हैं । आयशा बचपन से ही एक बीमारी इम्यून डेफीशियन्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त थी जिसके चलते 18 साल की छोटी सी उम्र में ही 24 जनवरी 2015, को उनकी मृत्यु हो गई । बीमारी का पता होते हुए भी वे अपनी जिंदगी में हमेशा खुश रहती थीं और अपने आस-पास भी लोगों को खुश रखती थी । जिंदगी के प्रति ऐसे नजरिये को रखने की वजह से ही सोनाली बोस को उनसे प्रेरणा मिली है और इसलिए ही सोनाली आयशा के जीवन पर आधारित फिल्म बना रही हैं ।