करण कुंद्रा अपनी परफ़ोरमेंस से तो सभी का दिल जीतते ही हैं साथ ही अपने व्यवहार से भी लोगों के दिलों में ख़ासी जगह बनाते हैं । हाल ही में करण कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक ईवेंट में शामिल होते हैं और तभी उन्हें अजान की आवाज़ आती है तो वह सभी से मौन रहने के लिए कहते हैं । करण कुंद्रा के इस जेस्चर को देख उनके फ़ैंस काफ़ी प्रभावित हुए है । करण कुंद्रा जल्द ही घायल  नामक सुपरनैचुरल शो लीड रोल में नज़र आएंगे । और इस शो के लिए करण ने अच्छी ख़ासी फीस चार्ज की है । 

ee31e7e0-3c47-4127-bfe1-c88321f0a59b

करण कुंद्रा ने घायल के लिए चार्ज की  

उनके आगामी शो इश्क में घायल में हम करण को एक वेयरवोल्फ के किरदार में देखेंगे। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि वह प्रति एपिसोड कितना चार्ज कर रहे हैं। राशि उन्हें अपने इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बनाती है।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “करण घायल के प्रति एपिसोड के लिए 12 लाख रु चार्ज कर रहे हैं  । यह मेल लीड के लिए भुगतान की जाने वाली उच्चतम राशि है । हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका समर्पण है उन्हे उसमें सर्वश्रेष्ठ बनाता है ।

शो इश्क में घायल के बारे में अधिक बात करे तो गश्मीर महाजनी और रीम शेख उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे । इस महीने की शुरुआत में जारी किए गए शो के प्रोमो से पता चला कि करण वीर नाम के एक वेयरवोल्फ की भूमिका निभाएंगे । वह शो की शूटिंग कर रहे हैं और इस रोमांचक शो के बारे में और अपडेट्स का इंतजार है । अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके म्युजिक वीडियो और कई अन्य रिलीज़ हुए ।