ये खबर शायद उन लोगों को बेहद खुश कर सकती है जो कभी खुशी कभी गम में से करीना कपूर खान के ‘पू’ किरदार के बड़े फ़ैन हैं । जी हां करीना कपूर खान एक बार फ़िर इस किरदार को फ़िर से जीने की तैयारी कर रही है । सुनने में आया है कि, धर्मा प्रोडक्शन ने करीना को उनके यादगार ‘पू’ किरदार को फ़िर से निभाने के लिए साइन किया है । लेकिन यहां एक ट्विस्ट है । दअसल, धर्मा प्रोडक्शन डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए एक वेब सीरिज बना रहे हैं जो करीना कपूर खान के यादगार ‘पू’ किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगा । और इस वेब सीरिज में करीना ही अपने पू किरदार को निभाएंगी । बता दें इस वेब सीरिज में इस किरदार का विस्तारित रूप देखने को मिलेगा जिसे आज के दौर के अनुसार दर्शाया जाएगा ।

EXCLUSIVE! करीना कपूर खान एक बार फ़िर बनेंगी कभी खुशी कभी गम की ‘पू’, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है ?

करीना कपूर खान का पू किरदार नए रूप में ढलेगा

इससे जुड़ सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया कि, “यह प्रोजेक्ट विशेषरूप से बड़े डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म के लिए बनाया जाएगा । यह शो कभी खुशी कभी गम की ‘पू’ किरदार के इर्द-गिर्द ही घूमेगा । मेकर्स इस किरदार को आज के आधुनिक युग के अनुसार बुनेंगे ।”

करीना द्दारा निभाया गया ‘पू’ किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है । आज के दौर में ये किरदार नारीवादी आइकन जैसा प्रतीत होता है । वैसे आज की पीढ़ी के लिए इस किरदार को एक नए रूप में देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान की इस 'जिम सेल्फ़ी' में दिखी उनकी पूरी दुनिया, यकीन न हो तो खुद देख लो

करीना के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी । इसके बाद वह करण जौहर द्दारा निर्देशित ऐतिहासिक फ़िल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी । वैसे खबरें तो ये भी आ रही हैं कि करीना इरफ़ान खान की कमबैक फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी । हालांकि इस पर अभी तक कोई ऑफ़िशियल ऐलान नहीं हुआ है । फ़िलहाल करीना अपने पति सैफ़ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ वेकेशन पर गईं हुईं है ।