सुपरस्टार शाहरुख खान हमेशा प्रासंगिक कार्यों को अपना समर्थन देने में सबसे आगे रहे हैं । इस बार शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो जारी करके राष्ट्र के लोगों से वोट देने का आग्रह किया है । भारत में चुनाव अपने चरम पर हैं, ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हमें यहां भारतीय नागरिक के तौर पर हमारे सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक के बारे में याद दिला रहे है ।

लोकसभा चुनाव 2019 : मोदी की 'वोटिंग अपील' के लिए रैपर बने शाहरुख खान, सभी से की मतदान करने की अपील

शाहरुख खान ने की मतदान करने की अपील

"करो मतदान" नामक एक आकर्षक गीत के माध्यम से, शाहरुख ने सरकार को चुनने वाले लोगों के महत्व पर प्रकाश डाला है जो देश और उसके नागरिकों को खुद से ज्यादा प्यार करते हैं। तनिष्क बागची द्वारा रचित, अब्बी वायरल द्वारा लिखित और स्वयं शाहरुख़ ख़ान की आवाज़ में, यह एक मज़ेदार गीत है ।

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा," PM sahib @narendramodi ne creativity ki liye bola tha. Main thoda late ho gaya video banane mein...aap mat hona Vote karne mein!!! ‘Voting is not only our Right, it is our Power.’ Please Use It. Thank u to @tanishkbagchi @abbyviral @parakramsinghr ."

मतदान का करें सही प्रयोग

अभिनेता ने भारत के लोगों को मतदान के अधिकारों का सही प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए माइक अपने हाथ में उठाया है । यह गीत लोगों को उनकी सामाजिक जिम्मेदारी से अवगत कराते हुए, चुनाव दृष्टिकोण के रूप में, मतदान के महत्व और लोकतंत्र की शक्ति को प्रदर्शित करने का काम करता है ।

अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा करने वाले शाहरुख न केवल एक अभिनेता है बल्कि वैश्विक आइकन हैं जो अच्छा काम करने के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रभावित करने की शक्ति रखते हैं ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान जल्द ही करने वाले हैं अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान, दिया बड़ा संकेत

शाहरुख ने सामाजिक कल्याण के लिए एक उपकरण के रूप में अपने फैंडम का उपयोग करते हुए, हर बार सार्वजनिक हित में रुख अपनाया है । शाहरुख तीन डॉक्टरेट हासिल करने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं । हाल ही में, उन्हें लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ द्वारा परोपकार में एक मानद डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया है ।