टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो, की एक बार फ़िर एक नए अवतार में वापसी हो रही है । कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ अपने शो, द कपिल शर्मा के नए सीजन के साथ एक बार फ़िर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । कपिल शर्मा ने शो की पूरी टीम के साथ नए एपिसोड्स की शूटिंग भी शुरू कर दी है । कपिल ने हाल ही में शो के पहले टीजर वीडियो को रिलीज किया जिसमें उन्होंने एक बार फ़िर दर्शकों को हंसाने का वादा किया । इस बार शो में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं । जिसकी झलक स्टारकास्ट में देखने को मिली क्योंकि इस बार कास्ट में सुदेश लहरी भी शामिल हो गए हैं । यह शो अगले महीने से ऑन एयर हो सकता है ।

द कपिल शर्मा शो में क्या एक बार फ़िर ऑडियंस को आने का मौका मिलेगा, शो के टीजर में मिली ये हिंट

कपिल शर्मा नए सीजन के साथ आ रहे हैं हंसाने

द कपिल शर्मा शो को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । वहीं लोगों के मन में एक सवाल भी है और वो ये है कि क्या इस बार भी कपिल के शो में पहले की तरह ऑडियंस देखने को मिलेगी या लॉकडाउन के असर के कारण इस बार भी लाइव ऑडियंस शो से नदारद रहेगी । इसकी कुछ हद तक हिंट खुद कपिल ने शो के टीजर में दे दी ।

शो के ऑन एयर होने से पहले चैनल द्वारा एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने कहा कि, “हम सबकी शो में सीट कन्फर्म हो चुकी है । हम सभी ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले ली है । अब आप लोग भी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लीजिए और हमारे शो में अपनी सीट कन्फर्म कीजिए ।”

इससे ये तो साफ़ जाहिर होता है कि यदि कपिल के शो में दर्शक बनकर एंट्री लेनी है तो उससे पहले कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेनी होगी, उसके बाद ही शो में एंट्री मिल सकती है ।

खबरों की मानें तो, द कपिल शर्मा शो, अगस्त से ऑन एयर होगा । इस बार कपिल के शो में नए लोगों और लेखकों को मौका देने की बात सामने आ रही है ।