कृति सेनन बेहद कम समय में बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री में शुमार हो गई है । टाइगर श्रॉफ़ के साथ हीरोपंती से अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली कृति के पास आज के समय कई बड़े बजट की फ़िल्में है । इतना ही नहीं कृति सेनन जल्द ही बाहुबली फ़ेम प्रभास के अपोजिट भी फ़िल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली है । कृति की लोकप्रियता इतनी ज्यादा हो गई है कि सोशल मीडिया पर भी उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग 40 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुकी है । लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी कृति ने फ़ाइनली खुलकर बताया कि वह शादी के लिए लड़के में क्या खूबियां देखना पसंद करेंगी । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में कृति ने खुलकर इस बारें में बात की ।

EXCLUSIVE: कृति सेनन अपनी शादी के लिए लड़के में ये क्वालिटीज देखना पसंद करेंगी

कृति सेनन अपने लिए ऐसा लड़का चाहती हैं

इंटरव्यू के दौरान जब कृति से पूछा गया कि यदि उन्हें वैवाहिक वेबसाइट पर अपनी मनपसंद लड़का देखना हो तो उसमें वह क्या खूबी देखना पसंद करेंगी ? इसके जवाब में कृ्ति ने कहा, “मैं ऐसा लड़का चाहती हूं जो कद में मुझसे लंबा हो, तकरीबन 5 फ़ुट 9 इंच से ज्यादा । उसका सेंस ऑफ़ ह्यूमर अच्छा हो, जिंदगी अच्छे से जीता हो और सबसे बड़ी बात वह लॉयल यानी ईमानदार हो ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कृति जल्द ही नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होने वाली फ़िल्म मिमी में अपने फ़िल्मी करियर का अब तक सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आएंगी । मिमी में कृति एक सरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं जिसके लिए उन्होंने अपना 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया था । लक्ष्मण उतेकर द्दारा निर्देशित मिमी नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म मला आई व्हायचंय से प्रेरित है । कृति के अलावा फिल्म मिमी में सुप्रिया पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे । कृति की फ़िल्म मिमी 30 जुलाई को नेटफ़्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है ।

टैग: Kriti Sanon