देश के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक बार फ़िर साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें देश का सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा कॉमेडियन कहा जाता है । कपिल शर्मा, जिन्होंने इतने उतार-चढ़ाव के बाद एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय टीवी शो, द कपिल शर्मा शो के साथ कमबैक किया था । लोगों ने कपिल और उनके हंसाने के अंदाज को खूब पसंद किया और इसलिए उनका शो, द कपिल शर्मा शो ने सफ़लता पूर्वक इस सीजन के 50 एपिसोड पूरे कर लिए हैं । शो की पूरी कास्ट ने इस खास मौके को सेलिब्रेट किया । यकीनन ये कपिल और उनकी टीम के लिए बेहद खुशी का मौका है ।

कपिल शर्मा ने एक बार फ़िर साबित किया कि वो ही हैं असली 'कॉमेडी किंग', कपिल ने अपनी कॉमेडी से लगाई हाफ़ सेंचुरी

कपिल शर्मा की शानदार वापसी

एक बार फिर से कपिल ने जोरदार वापसी करते हुए अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया । इस सीजन की खास बात ये है कि इस बार इस शो के इस नए सीजन को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे है । कपिल का ये शो टीआरपी के मामले में भी अच्छा रहा है ।

बता दें कि, कपिल शो में हर हफ्ते सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं । अभी कुछ दिन पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अपनी फ़िल्म भारत का प्रमोशन करने के लिए इस शो में आए । हालांकि यहां दर्शकों को अपने चहेते सुनील ग्रोवर, जिन्होंने इस शो में कभी गुत्थी बनकर तो कही डॉंक्टर गुलाटी बनकर दर्शकों को खूब हंसाया है, की कमी बेहद खली ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा के नाम लंदन में दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड, बने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन

द किपल शर्मा शो के दूसरे सीजन में जहां दर्शकों को कपिल का ह्यूमर पसंद आ रहा है वहीं भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक के ह्यूमर का तड़का भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है । इस शो में आकर सेलिब्रिटीज भी हंस-हंस कर लोट पोट हो जाते है ।