द कपिल शर्मा शो में इस शनिवार मशहूर जोड़ियों का स्वागत किया जाएगा, जिनमें अर्चना पूरन सिंह एवं परमीत सेठी, कश्मीरा शाह एवं कृष्णा अभिषेक, और किकू शारदा एवं प्रियंका शारदा जैसी मशहूर जोड़ियां शामिल होंगी । इस मिस्टर एंड मिसेज़ स्पेशल एपिसोड में ये पति-पत्नी अपनी जिंदगी और अपने रिश्तों से जुड़े कुछ दिलचस्प राज खोलेंगे । इनमें ऐसी ही एक जोड़ी है अर्चना और परमीत की, जिन्हें हमने अब तक बहुत पसंद किया है । अर्चना और परमीत की शादी को 28 साल हो गए हैं और दोनों अब भी पूरे जोश के साथ अपने वैवाहिक जीवन में आगे बढ़ रहे हैं । इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में ये दोनों मिलकर कपल गोल्स की नई परिभाषा गढ़ते नजर आएंगे ।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपने शो में देंगे कपल गोल्स, जोड़ी स्पेशल में खुलेगा अर्चना और परमीत की शादी का राज

द कपिल शर्मा शो में मिलेंगे कपल गोल्स

इस मजेदार एपिसोड के दौरान कपिल ने परमीत से जानना चाहा कि शादी के लिए अर्चना ने उनसे क्या-क्या पापड़ बिलवाए ? इस पर हंसी के जोरदार ठहाकों के बीच परमीत ने जवाब दिया, “अर्चना ने शादी के लिए मुझ पर दबाव डाला था । उसने ऐसी स्थिति बना दी थी कि मेरे पास उससे शादी करने के अलावा कोई चारा ही नहीं बचा था ।” इस पर अर्चना ने भी झट से जवाब दिया, “परमीत झूठ बोल रहा है । उसने मुझे प्रपोज़ किया था । दरअसल, हम शादी करने के लिए भागे थे । हम दोनों एक दूसरे से दूर नहीं भागे थे बल्कि शादी के लिए एक दूसरे के साथ भागे थे ।”

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपने शो में देंगे कपल गोल्स, जोड़ी स्पेशल में खुलेगा अर्चना और परमीत की शादी का राज

इसके बाद परमीत ने पूरा किस्सा सुनाते हुए बताया, “हमने रात को 11 बजे एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और फिर हम पंडित जी को ढूंढने लगे । करीब 12 बजे हमें एक पंडित जी मिले, जिन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम भागकर शादी तो नहीं कर रहे हैं और लड़की बालिग है या नहीं ? इस पर मैंने जवाब दिया, मेरे से ज्यादा बालिग है लड़की ! तब पंडित जी ने कहा, ऐसे नहीं होती शादी, मुहूर्त निकलेगा और फिर होगी । हमने उसी रात उन्हें पैसे दिए और अगली सुबह 11 बजे हमारी शादी हो गई ।”

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू तो कर दी है लेकिन उन्हें एक उलझन है…

अर्चना और परमीत दोनों ही अपनी प्यारी नोकझोंक और अपनी खूबसूरत जोड़ी के लिए जाने जाते हैं और इस शो में उन्हें साथ देखकर उनकी यह खूबी साफ नजर आई ।