कल यानी 5 अगस्त 2020 का दिन देश की राजनीति और इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज हुआ क्योंकि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्‍या में बहुप्रतिक्षित राम मंदिर की नींव रखी । अयोध्या में भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया । इस दौरान अयोध्या नगरी में दीपोत्सव मनाया गया तो पूरे देश में रामभक्तों ने दिवाली मनायी । राम मंदिर निर्माण के पुनीत कार्य के आरम्भ पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की और जय श्री राम के जयकारे लगाये । वहीं इस अद्भुत क्षण का गवाह देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया बनी । न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड तक पर भगवान श्री राम और राम मंदिर की झलक देखने को मिली । जिसे देखकर अक्षय कुमार भी तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए ।

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर के बिलबोर्ड पर राम मंदिर की झलक देख अक्षय कुमार बोले, ‘दिवाली इस साल जल्दी आ गयी, जय श्री राम’

अक्षय कुमार ने राम मंदिर भूमि पूजन पर खुशी जताई

न्यूयॉर्क के मशहूर टाइम्स स्क्वायर पर राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम की झलक एक बड़े आकार की एलईडी पर दिखी, जिसकी तस्वीर शेयर करके अक्षय ने लिखा, “दिवाली इस साल जल्दी आ गयी । वाकई, ऐतिहासिक दिन । जय श्री राम ।” बता दें कि अक्षय बॉलिवुड के उन चुनिंदा ऐक्‍टर्स में से एक हैं जिन्‍होंने इस खास दिन और भगवान राम को लेकर ट्वीट किया है।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अक्षय की आगामी फ़िल्में हैं सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, लक्ष्मी बम इत्यादि ।