ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब सलमान खान डांस फ़्लोर पर थिरकते हुए नजर आए । लेकिन बीती रात क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान सलमान खान फ़ुल डांस के मूड में नजर आए । सलमान खाने घर आयोजित हुई क्रिसमस पार्टी में सलमान खान ने अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ लोकप्रिय इंग्लिश पॉप सॉंग पर डांस किया । सलमान ने अपना ये वीडियो खुद अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है ।

Watch: इंटरनेट पर हर जगह छा गया सलमान खान का अपने भाईयों संग डांस

क्रिसमस पार्टी में खान ब्रदर्स का डांस

सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली संग आयोजित की गई क्रिसमस पार्टी का वीडियो शेयर किया है,जो देखते ही देखते वायरल हो गया । सलमान इस वीडियो में क्रिसमस के मौके पर अपने भाइयों संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं । सलमान इस पार्टी में मस्ती के मूड में दिख रहे हैं । उन्होंने अपने छोटे भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान के साथ जमकर डांस किया । वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान के भाई सोहेल पहले बैठे हुए नजर आते हैं और सलमान और अरबाज डांस कर रहे हैं । लेकिन कुछ देर बाद सोहेल खा भी सलमान और अरबाज के साथ डांस करने लग जाते हैं । क्रिसमस के मौके पर इन तीनों भाइयों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली.

खासकर बच्चों के लिए रखी सलमान खान ने क्रिसमस पार्टी

गौरतलब है कि सलमान की इस क्रिसमस पार्टी में करण जौहर अपने दोनों बच्चों यश और रूहू, अर्पीता खान अपने बेटे आहिल, तुषार कपूर अपने बेटे लक्ष्य कपूर और शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ शामिल हुए । ये तो सभी जानते हैं कि सलमान को बच्चों से कितना लगाव है और ये क्रिसमस पार्टी खासकर बच्चों को ध्यान में रखकर ही आयोजित की गई थी । आप भी इस वीडियो में देखिए सलमान का क्रिसमस डांस :-

Merry Xmas to all....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अपनी फ़ैमिली के साथ क्रिसमस पार्टी एंजॉय करने के बाद, सलमान कैटरीना कैफ़ की हाउस पार्टी में भी शामिल हुए । लगता है सलमान फ़ुल सेलिब्रेशन मूड में थे । प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो सलमान और कैटरीना की जोड़ी जल्द ही अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत में देखने को मिलेगी ।