काजोल और अजय देवगन जहां ऑन स्क्रीन अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से सभी का दिल जीतते हैं वहीं ऑफ़ स्क्रीन यानी रियल लाइफ़ में भी एक बेहतरीन जोड़ी साबित होते हैं । काजोल और अजय देवगन की शादी को 21 साल पूरे होने जा रहे हैं । ऐसे में हाल ही में काजोल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ अजय देवगन से शादी की थी ।

काजोल ने 22 साल बाद खोला राज, अपने पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर की थी अजय देवगन से शादी

काजोल और अजय देवगन की शादी को मिला था तनुजा का सपोर्ट

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि उनके पिता शोमू मुखर्जी उनके 24 साल की उम्र में शादी करने के फैसले के खिलाफ थे । वह चाहते थे शादी से पहले काजोल और काम करें । हालांकि काजोल के फैसले पर उनकी मां तनुजा ने उनका पूरा साथ दिया था । उनकी मां तनुजा ने कहा था कि उन्हें अपने दिल की बात सुननी चाहिए । इसके बाद अजय देवगन और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी कर ली थी ।

पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो काजोल और अजय के दो बच्चे हैं न्यासा और युग । इसके अलावा प्रोफ़ेशनल फ़्रंट पर काजोल और अजय पिछली बार तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर में एक साथ नजर आए थे । इससे पहले दोनों की जोड़ी इश्क, प्यार तो होना ही था और दिल क्या करे जैसी फ़िल्मों में साथ नजर आ चुकी है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो काजोल की आगामी फ़िल्म त्रिभंगा जल्द ही नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । इस फ़िल्म को अजय देवगन फ़िल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया गया और रेणुका शहाणे ने इसे डायरेक्ट किया है ।