ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस, आरआरआर में अपने विश्व-विजेता प्रदर्शन के लिए ऑस्कर 2023 के सबसे गर्म दावेदारों में से एक है । एक बड़े सम्मान के साथ, पैन-इंडिया स्टार ने बेस्ट एक्टर नॉमिनेशन के लिए वरायटी के टॉप 10 ऑस्कर बेल्ट में शामिल होने वाले पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं। bf53eeca-fe7f-4615-96d5-d8fec0efadb8

जूनियर एनटीआर टॉप 10 ऑस्कर बेल्ट में शामिल होने वाले पहले इंडियन एक्टर बने 

वैरायटी ने इससे पहले भी एनटीआर जूनियर को 2023 ऑस्कर के लिए अपनी अनरैंक्ड भविष्यवाणियों में सूचीबद्ध किया था और अब उन्हें अपनी टॉप 10 सूची में शामिल किया हैयह अभिनेता के लिए अभूतपूर्व ऑस्कर चर्चा की एक और पहचान है । व्यापक रूप से भविष्यवाणी की जा रही है कि वह ऑस्कर 2023 में नामांकन जीतेंगे और यहां तक कि आने वाले महीनों में गोल्डन स्टैच्यू के साथ चले जाएंगे । एनटीआर जूनियर अपने फॅमिली हॉलिडे पर अमेरिका में हैं और अब लॉस एंजिल्स में गोल्डन ग्लोब्स में भाग लेने के लिए आरआरआर टीम में शामिल होंगे ।

वर्क फ्रंट की बात करे तो, एनटीआर जूनियर जल्द ही कोराताला शिवा की अगली एनटीआर 30 की शूटिंग फरवरी से शुरू करेंगे । वह NTR 31 पर KGF के निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम करेंगे ।