जॉन अब्राहम की एक्शन-पैक्ड फ़िल्म अटैक 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । ऐसे में आज फ़िल्म के दूसरे ट्रेलर को भी रिलीज किया गया । लक्ष्य आनंद के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम के साथ जैकलीन फ़र्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी । एक्शन से भरी फ़िल्म अटैक में जॉन सुपर-सोल्जर अवतार में नजर आएंगे । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि जॉन फ़िल्म में सुपर ह्यूमन बने हैं । और फ़िल्म में जॉन का किरदार काफी हद तक हॉलीवुड फ्रेंचाइजी यूनिवर्सल सोल्जर जैसा है ; जिसमें एक विशेष टास्क फोर्स के सदस्य को नवीनतम बायोटैक्नोलॉजी के साथ खड़ा किया जाता है जो उसकी शारीरिक क्षमताओं को बढ़ाया जाता है । अटैक के दूसरे ट्रेलर लॉन्च के दौरान जॉन ने खुलासा किया कि उन्होंने इस फ़िल्म की कहानी को लिखा है ।

1 अप्रैल को रिलीज हो रही अपनी एक्शन-पैक्ड फ़िल्म अटैक को जॉन अब्राहम ने बताया हॉलीवुड में बनी मेगाबजट सुपरहीरो फिल्मों का जवाब

जॉन अब्राहम की अटैक

अटैक के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, जॉन ने फ़िल्म की कहानी के बारें में बताया कि यह एक अलग और अद्वितीय कहानी है जिसे उन्होंने अपने डायरेक्टर की मदद से लिखा है । जॉन ने कहा, “यह एक ऐसी कहानी है जिसकी कल्पना लक्ष्य (आनंद) और मैंने दोनों ने की है । हमने यह सोचकर महीनों और साल बिताए कि क्या बनाया जाए । फ़िर फ़ाइनली हम इस कहानी पर एक साथ आए । जब मुझे क्रेडिट मिला तो मुझे बहुत अच्छा लगा । मुझे इसमें बहुत खुशी महसूस हो रही थी । यह विचार मेरा और लक्ष्य दोनों का है । मुझे लगता है कि यह बहुत ही अनोखी है ।”

इसके अलावा, जॉन ने यह भी कहा कि अटैक हॉलीवुड में बनी कई हाई-बजट सुपरहीरो फिल्मों का जवाब है । जॉन ने कहा, "मेरे विचार हैं- अगर हॉलीवुड ऐसा कर सकता है तो हम क्यों नहीं । हमारे सामने जो बाधा है वह यह है कि हमारे पास सीमित बजट है । हमारे पास सीमित बजट था लेकिन उसके बावजूद भी हमने उस बजट में भी एक अच्छी फ़िल्म बनाई है ।

तो हमारी प्रेरणा यह थी कि भारत भी ऐसी फिल्में बना सकता है और भारत में भी ऐसे सुपरहीरो और एक्शन हीरो हैं । जैसा कि मैं कहता हूं कि वे अपनी पैंट के बाहर अंडरवियर नहीं पहनते हैं लेकिन वे सुपर-सोल्जर हैं और वे अपने देश के लिए लड़ते हैं । आपने एवेंजर्स और व्हाइट हाउस डाउन देखा है और लोग पूछते हैं कि यहां ऐसी फ़िल्में क्यों नहीं बनती, तो अटैक उसी का जवाब है ।"

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो), जॉन अब्राहम (जेए एंटरटेनमेंट), और अजय कपूर प्रोडक्शंस की अटैक एक एक्शन एंटरटेनर है । लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित एजेए एंटरटेनमेंट फिल्म, 1 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।