डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स की सफ़लता हर दिन एक नई ऊंचाई छू रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर द कश्मीर फाइल्स की सुनामी थमने का नाम नहीं ले रही है । फ़र्स्ट और सेकेंड वीक बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त कमाई करने वाली फ़िल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है । तेजी से 200 करोड़ क्लब की ओर बढ़ती द कश्मीर फाइल्स ने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है ।

The Kashmir Files Box Office: अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स की तेज रफ़्तार में पीछे छूटी बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में, सेकेंड मंडे 12.40 करोड़ रु का कलेक्शन कर स्पाइडर-मैन : नो वे होम को भी पीछे छोड़ा

द कश्मीर फाइल्स की सुनामी

अनुपम खेर स्टारर द कश्मीर फाइल्स ने अपने दूसरे मंडे 12.40 करोड़ रु की शानदार कमाई की । इस तरह अब तक फ़िल्म ने कुल न 179.85 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । उम्मीद जताई जा रही है कि यदि फ़िल्म की रफ़्तार इसी तरह से बनी रही तो यह आसानी से अपने तीसरे वीकेंड पर 200 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लेगी ।

नॉन हॉलीडे रिलीज, तमाम विवाद झेलने और बॉक्स ऑफ़िस पर कई फ़िल्मों से मुकाबला करने के बावजूद द कश्मीर फाइल्स एक विजेता बनकर उभरी । दूसरे हफ़्ते में कमाई के मामले में द कश्मीर फाइल्स ने कई बड़ी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है । इसमें सबसे पहले नाम आता है आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पीके का जिसने अपने दूसरे हफ़्ते 10.08 करोड़ रु की कमाई की । वहीं सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने 9.3 करोड़ रु और रणबीर कपूर की संजू ने 9.10 और शाहिद कपूर की कबीर सिंह ने 9.07 करोड़ रु की कमाई की ।

टॉप 10 सुपरहिट फ़िल्में जिन्होंने अपने दूसरे मंडे सबसे ज्यादा कमाई की-

टाइगर जिंदा है - 18.04 करोड़ रु

बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन - 16.75 करोड़ रु

दंगल - 13.45 करोड़ रु

द कश्मीर फाइल्स - 12.40 करोड़ रु

पीके - 10.08 करोड़ रु

बजरंगी भाईजान - 9.3 करोड़ रु

संजू - 9.10 करोड़ रु

कबीर सिंह - 9.07 करोड़ रु

तान्हाजी - द अनसंग वॉरियर - 8.17 करोड़ रु

पद्मावत - 7 करोड़ रु

स्पाइडर मैन- नो वे होम को भी पीछे छोड़ा

इतना ही नहीं सेकेंड मंडे के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में द कश्मीर फाइल्स ने हॉलीवुड की फ़िल्म स्पाइडर मैन- नो वे होम को भी पी्छे छो्ड़ दिया है । जहां स्पाइडर मैन- नो वे होम का कलेक्शन 4.45 करो्ड़ रु था वहीं द कश्मीर फाइल्स का कलेक्शन 12.40 करोड़ रु है ।

द कश्मीर फाइल्स दर्शकों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब हो रही है । आलम ये है कि इसके एक हफ़्ते बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी द कश्मीर फाइल्स की सुनामी में डूब गई । कश्मीरी पंडितों के साथ 1990 में हुए दुर्व्यवहार और उनके पलायन की सच्चाई को उजागर करती द कश्मीर फाइल्स को लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है । नतीजतन थिएटर में भारी संख्या में दर्शक उमड़ रहे है ।