करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की घोषणा के बाद से ही चर्चा में है । इसके टीज़र और ट्रेलर का इंतज़ार दर्शकों के लिए सार्थक साबित हुआ क्योंकि दोनों ही प्रचार पर खरे उतरे । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मॉडर्न ट्विस्ट वाली देसी प्रेम कहानी ने दर्शकों को आकर्षित किया है और उन्हें इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कराया है । रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का अगला गाना ‘व्हाट झुमका’ का आज रिलीज़ कर दिया गया है । इस गाने को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स के साथ फ़िल्माया गया है ।

करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डांस नंबर ‘व्हाट झुमका’ से दिग्गज अभिनेत्री साधना का ये है यूनिक कनेक्शन

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का अगला गाना ‘व्हाट झुमका’ 

अब, फिल्म का नवीनतम गानाव्हाट झुमका ?’, जो आज पहले रिलीज़ किया गया था, ने उत्साह बढ़ा दिया है । रणवीर और आलिया के बीच शानदार केमिस्ट्री के अलावा, अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी की गहरी और ऊर्जावान गायकी ने भी दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है ।

0744489a-0cff-4c0d-b83e-e057d9c625ac

व्हाट झुमका ?’ प्रतिष्ठित फिल्म मेरा साया के पुराने क्लासिक गीतझुमका गिरा रेपर आधारित है । यह गाना गुजरे जमाने की एक्ट्रेस साधना पर फिल्माया गया था । और यह सुनिश्चित करता है कि पुराने गाने का रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इसके नए प्रेरित संस्करण के साथ संबंध है ।

कम ही लोगों को पता होगा कि साधना करण जौहर की बुआ हैं । वह करण के पिता यश जौहर को अपना राखी भाई मानती थीं । इसलिए, करण द्वारा अपनी बुआ साधना पर फिल्माए गए एक गाने को दोबारा बनाना प्रशंसकों के लिए एक दिलचस्प बात है ।