शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है । 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही पठान की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है । पठान के टीजर रिलीज के बाद फ़िल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ लगातार हेडलाइन में बना रहा । हालांकि ‘बेशर्म रंग’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री, दीपिका के सेंसुअल डांसिंग मूव्स, बोल्डनैस और बिकिनी लुक ने फ़िल्म को विवादों में ला दिया । इसी बीच मेकर्स ने आज पठान के दूसरे गाने ‘झूमे जो पठान’ को भी रिलीज कर दिया है । इस फ़िल्म में शाहरुख और दीपिका की दमदार केमिस्ट्री तो दिख ही रही है साथ ही शाहरुख के कभी न देखे गए डांस मूव्स भी देखने को मिल रहे हैं ।

पठान के दूसरे गाने  ‘झूमे जो पठान’ में दीपिका पादुकोण के ग्लैम अवतार और शाहरुख खान के एब्स और किलर स्वैग ने खींचा ध्यान

‘झूमे जो पठान’ में दिखे शाहरुख खान के डांस मूव्स

अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गया पठान का सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ एक डांस नंबर है जिसमें लंबे अर्से बाद शाहरुख थिरकते हुए नजर आ रहे हैं । जहां गाने में दीपिका का ग्लैम अवतार लोगों का ध्यान आकर्षण का केंद्र है वहीं शाहरुख के लंबे बाल, किलर स्वैग और एब्स हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है । ये कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना पार्टी सीजन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है ।

पठान फिल्म का ये पैपी सॉन्ग अरिजीत सिंह, सुक्रीति कक्कड़ और विशाल-शेखर ने गाया है । लिरिक्स कुमार के. के हैं और विशाल और शेखर ने म्यूजिक कंपोज किया है । वहीं बोस्को-सीजर ने सिनेमेटोग्राफी ने की है । इस गाने को फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में मिल गई है । 25 जनवरी 2023 को पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी ।