बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक़ अंदाज़ के लिए ज़्यादा मशहूर हैं । हमेशा की तरह एक बार फिर कंगना रनौत ने पैसे के लिए पार्टियों में परफॉर्म करने वाले स्टार्स पर निशाना साधा है । कंगना ने खुलकर कहा कि उन्हें भी शादियों और प्राइवेट पार्टियों में डांस करने के लिए मोटी रकम की पेशकश की जाती है लेकिन वो ऐसे आकर्षक ऑफ़र ठुकरा देती है । इसी के साथ कंगना रनौत ने इनडायरेक्टली अपनी तुलना भारत रत्न लता मंगेशकर से भी की ।

कंगना रनौत ने ठुकराए पैसे लेकर पार्टी में परफ़ोर्म करने के आकर्षक ऑफ़र्स ; इस मामले में की भारत रत्न लता मंगेशकर से अपनी तुलना

कंगना रनौत ने ठुकराए पैसे लेकर पार्टी में परफ़ोर्म करने के ऑफ़र 

कंगना ने मशहूर सिंगर आशा भोसले का एक थ्रोबैक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी बहन और दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के बारे में बात कर रही होती हैं । इस वीडियो में आशा भोसले, अपनी बहन लता मंगेशकर की जिंदगी से जुड़ी कहानी बताते हुए एक रियलिटी शो में कहती हैं, “उसने 1 मिलियन डॉलर का ऑफर ठुकाराया था । उसे सब 10 मिनट दर्शन देने के लिए बुलाते रह गए, लेकिन उसने साफ कहा कि 5 मिलियन डॉलर भी दोगे तो भी मैं नहीं आऊंगी । उसकी आवाज वैसी थी । वह ठाठ से गई ।

कंगना इस वीडियो को देख भावुक हो गईं और इसे शेयर करते हुए लिखा, “मैं सहमत हूं  । मैंने भी कभी शादी और प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया। भले ही मेरे पास सबसे हिट गानें हैं, लेकिन मैंने ढेर सारे पैसों का ऑफर भी ठुकराया है । इस वीडियो को देखकर खुशी हुई, लता दीदी प्रेरणा देती हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म को कंगना की डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रही हैं । इस फ़िल्म में कंगना के अलावा मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, अनुपम खेर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे । यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी । इसके अलावा कंगना तेजस और सीता फ़िल्म में भी लीड रोल में नज़र आएंगी ।