धड़क फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एक्टिंग के अलावा अपनी फ़िटनेस को लेकर भी लोगों के बीच छाई रहती हैं । यूं तो सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक सुर्खियां बटोरता है लेकिन इस बार जाह्नवी ने अपने सेक्सी लुक के साथ सेल्फ-केयर लुक भी शेयर किया है जो उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है ।

सेल्फ केयर रुटीन में जाह्नवी कपूर ने पिंक मोनोकिनी बिकिनी में शेयर किए अपने ब्यूटी सीक्रेट्स

जाह्नवी कपूर का बोल्ड लुक

सेल्फ-केयर वीकेंड के दौरान जाह्नवी ने खुद के लिए समय निकाला और बताया कि वह कैसे वीकेंड पर खुद का ख्याल रखती हैं । जाह्नवी ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “सेल्फ केयर वीकेंड” । सेल्फ केयर वीकेंड में जाह्नवी ग्लोइंग और हेल्दी स्किन के लिए चेहरे पर पहले विटामिन-सी सीरम लगाती हैं, फिर चेहरे की मसाज करती हैं । जाह्नवी के स्किनकेयर रुटीन में बस इतना भर ही नहीं है बल्कि इसके बाद वे शीट फेस मास्क भी लगाती हैं और स्विमिंग पूल के पास विटामिन डी लेती हुईं यानि धूप सेंकती भी नजर आती हैं । शीट मास्क लगाए जाह्नवी ब्राइट पिंक बिकिनी में लेटी हुईं दिख रही हैं । इस मोनोकिनी स्टाइल की बिकिनी में जाह्नवी अपने सेक्सी लुक को फ़्लॉन्ट कर रही हैं ।

सेल्फ केयर रुटीन में जाह्नवी कपूर ने पिंक मोनोकिनी बिकिनी में शेयर किए अपने ब्यूटी सीक्रेट्स

जहां कुछ तस्वीरों में जाह्नवी ट्रांसपेरेंट व्हाइट टॉप में ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं । वहीं दूसरी तस्वीर में पिंक कलर की कट-आउट मोनोकिनी में जाह्नवी का लुक कहर ढा रहा है ।

बता दें कि, जाह्नवी अक्सर अपने फिटनेस रुटीन की झलक इंस्टाग्राम पर दिखलाती है । वे अक्सर योगा करतीं व जिम में हैवी वर्कआउट करती भी दिखती हैं ।